BJP का ” मेरी माटी-मेरा देश” अभियान शुरू.

सिटी पोस्ट लाइव :बीजेपी का चुनावी अभियान शुरू हो चूका है. आज से बीजेपी का मेरी माटी -मेरा देश”  कार्यक्रम शुरू हो गया है.इस कार्यक्रम के तहत पूरे बिहार से संग्रहित अमृत कलश रविवार को नई दिल्ली भेजा जाएगा. इससे पहले भाजपा प्रदेश मुख्यालय से दोपहर एक बजे दिन में कलश यात्रा निकलकर शहीद स्मारक होते हुए पटना जंक्शन स्टेशन जाएगी.कलश यात्रा विशेष ट्रेन से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेगी. पटना में यात्रा का नेतृत्व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी करेंगे. इस मौके पर पार्टी के सांसद, विधायक, प्रदेश पदाधिकारी सहित कार्यकर्ता भी शामिल होंगे.

 

बीजेपी  के प्रदेश महामंत्री मिथिलेश तिवारी के अनुसार  नौ अगस्त से शुरू मेरी माटी -मेरा देश कार्यक्रम के तहत 28348 गांवों से हर घर की आंगन की मिट्टी लेकर 16829 अमृत कलश में श्रद्धा पूर्वक रखा गया.बिहार के सभी प्रखंड कार्यालय से एक – एक अमृत कलश में हर घर के आंगन की मिट्टी को अपने अपने प्रखंड कार्यालय से लेकर बिहार के युवा रविवार की 10.30 बजे भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचेंगे. इसके बाद 11 बजे भाजपा प्रदेश कार्यालय में लोग मन की बात कार्यक्रम सुनेंगे.

 

 11.30 से 12.30 तक सांस्कृतिक कार्यक्रम होगा. इसके बाद मेरी माटी मेरा देश अमृत कलश राज्यस्तरीय कार्यक्रम का उद्घाटन और नेताओं का उद्बोधन होगा. इसके बाद एक बजे दिन में प्रदेश कार्यालय से कलश यात्रा निकलेगी. दो बजे शहीद स्मारक, बिहार विधानसभा के पास पंच प्रण प्रतिज्ञान और फिर रोड शो होगा. चार बजे पटना रेलवे स्टेशन से 1500 युवा भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में विशेष ट्रेन से दिल्ली रवाना होंगे.

BIHAR BJP