बिहार में 40 सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी BSP.

प्रदेश प्रभारी अनिल सिंह ने कहा- जो नेता जिलों में सिमटे हैं, वो क्या देश चलाएंगे, बहन जी बनेगीं पीएम.

सिटी पोस्ट लाइव :बीजेपी के खिलाफ  विपक्षी एकता की इसबार बिहार में मायावती हवा निकालनेवाली हैं. बहुजन समाज पार्टी  बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर चुनाव लडेगी. पार्टी के प्रदेश प्रभारी अनिल सिंह का कहना है कि जो सीएम राज्य के 2-3 जिलों में सिमटे हुए हैं वे क्या देश के सभी राज्यों को संभालेंगे ? बिहार में जो सरकार चल रही है वो दलितों को प्रताड़ित करने वाली है. हाल ही में सरकार ने डीएम के हत्यारे को जेल से छोड़ा है.

अनिल सिंह ने यह भी कहा कि बिहार में जो विपक्षी एकता की बैठक हुई है उसमें ऐसी ऐसी पार्टी शामिल हुई जिनका कोई नामों निशान नहीं है .वो प्रधानमंत्री बनने के लिए सामने आ रहे हैं. उन्होंने एनडीए से नीतीश कुमार के हुए अलगाव को पीएम मोदी का चाल बताया. उन्होंने कहा कि यह पीएम मोदी की चाल है, नीतीश कुमार का एनडीए निकलना. फिर कुछ दिन में वो एनडीए में शमी हो जायेंगे.

बहुजन समाज पार्टी आगामी  4 से 6 जुलाई से राजगीर में 3 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर लगाएगी. तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर राजगीर के अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर में होने जा रहा है.इस प्रशिक्षण शिविर में पूरे बिहार से पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल होंगे.उन्हें प्रशिक्षण दिया जायेगा कि कैसे बहुजन समाज पार्टी की विचारधारा, बूथ लेवल मेनेजमेंट, लोकसभा चुनाव में बिहार के प्रत्येक सीट पर मजबूती से लड़कर जीत हासिल कर सकती है. इस प्रशिक्षण शिविर का मुख्य मकसद यह है कि लोकसभा चुनाव में मायावती को प्रधानमंत्री बनाने की रणनीति तैयार करना है.

bsp