ब्राह्मणों को बताया बाहरी, कहा- एक भी भारत के नहीं.

RJD नेता के बिगड़े बोल! , सभी रूस से आए हैं, इन्हें भगाना जरूरी है

सिटी पोस्ट लाइव :बीजेपी पर धर्म के नाम पर नफ़रत फैलाने का आरोप लगानेवाले RJD जाति के नाम पर नफ़रत फैलाने में कोई कोर कसार नहीं छोड़ रहे हैं.. बिहार के शिक्षा मंत्री और आरजेडी विधायाक प्रोफेसर चंद्रशेखर (Bihar Education Minister Professor Chandrashekhar) द्वारा रामचरित मानस पर दिए विवादित बयान के बाद अब RJD नेता ने ब्राह्मणों को लेकर आपतिजनक बयान दिया है. निर्मली में डॉ भीमराव अंबेडकर के जीवन पर परिचर्चा के दौरान 29 अप्रैल को RJD के राष्ट्रीय सचिव और आरजेडी से पिपरा के पूर्व विधायक यदुवंश कुमार यादव (Yaduvansh Kumar Yadav ) ने भारत देश में रह रहे ब्राह्मणों को निशाना बनाया है.

पूर्व विधायक यदुवंश कुमार यादव ने अनुमंडल मुख्यालय निर्मली नगर भवन में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि एक भी ब्राह्मण भारत देश के नहीं है, इनके डीएनए (DNA) की जांच से ये खुलासा हुआ है. इन्हें उस वक्त वहां से भगाया गया ओर ये सभी भारत आये हैं. इन सबों के द्वारा ही हम सभी को बांटने और आपस में झगड़ा लड़ाने का काम किया जा रहा है.यदुवंश कुमार यादव ने कहा कि ये लोग हम सबों के बीच फूट डालने का काम करते हैं. अब इन्हें हमे भी यहां से भगाना होगा.

आरजेडी नेता यदुवंश कुमार यादव के इस विवादित बयान पर भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री नीरज कुमार सिंह बबलू (Neeraj Kumar Singh Bablu) ने कहा कि राजद के नेताओ को अपने सलाहकार मनोज झा जी से पूछना चाहिए कि वह कहां से आए हैं. मनोज झा जी और संजय झा जी ही इसे ठीक से उन लोगों को बता सकते हैं.नीरज बबलू ने कहा कि ब्राह्मण हमारे देश के निवासी है. ब्राह्मण हमे संस्कार सिखाते है और राजद नेता उन्हें भगाने की बात करते हैं, जरूरत है ऐसा बयान देने वाले को बाहर निकालने की. ये लोग समाज में द्वेष फैलाते हैं. ऐसे लोगों का बहिष्कार करना चाहिए.

Brahmins as outsiders