जीजा को टिकट देने के सवाल पर चिराग ने तोड़ी चुप्पी.

सिटी पोस्ट लाइव : लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने जमुई में बहनोई को टिकट देने पर परिवारवाद के उठते सवाल को लेकर उन्होंने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण को उद्धृत करते हुए परिभाषित किया. उन्होंने कहा कि परिवार होने के नाते मौका मिल सकता है, लेकिन टिके रहने के लिए काबिलियत जरूरी है.उन्होंने अपनी प्रतिबद्धता को एक बार फिर से दोहराते हुए कहा कि वह जमुई जवानी में आए थे और बुजुर्ग बनकर ही जाएंगे. इसका माध्यम उनके बहनोई अरुण भारती होंगे. पिता की कर्म भूमि की जिम्मेवारी वह संभालने जा रहे हैं और उनकी कर्मभूमि की जिम्मेवारी बहनोई के जिम्मे होगी.

नीतीश कुमार से राजनीति में कड़वाहट भरे रिश्ते दूर हो जाने के सवाल पर का जवाब देते हुए चिराग ने कहा कि राजनीति में राष्ट्रहित सर्वोपरि है. इसके बाद गठबंधन हित का स्थान होता है और फिर पार्टी के हित की चिंता की जाती है. उन्होंने कहा कि देश हित में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना जरूरी है. इसके लिए ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जीतन राम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा और उनकी पार्टी साथ मिलकर बिहार में चुनाव लड़ रही है. लक्ष्य यहां 40 की साल 40 सीटों पर जीत दर्ज करना है.

बुधवार को शहर के द्वारिका विवाह भवन में आयोजित एनडीए कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए चिराग ने कहा कि भारत को दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था के रूप में देखने के लिए मोदी की गारंटी जरूरी है, इसलिए हम सभी को एकजुटता के साथ अबकी बार 400 के पार के संकल्प को पूरा करने के लिए संकल्प लेना होगा.एनडीए के घोषित उम्मीदवार अरुण कुमार भारती ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने कार्यकाल में जमुई के विकास को जो गति दिया है उसे और तेज करेंगे.

CHIRAG PASWAN