आडवाणी की तरह धीरेंद्र शास्त्री को भेजना चाहिए जेल.

सिटी पोस्ट लाइव : बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की कथा के बीच उनके खिलाफ आरजेडी नेताओं के बयान जारी है.लालू यादव ने धीरेंद्र  शास्त्री को बाबा मानने से इंकार कर दिया है.उनके बेटे तेजप्रताप यादव ने देवराहा बाबा के साथ लालू यादव की तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्वीट किया- असली बाबा ये हैं. पिता लालू प्रसाद भी उनसे मिलने अक्सर जाते रहते थे. देवरहा बाबा के आशीर्वाद से ही उनका जन्म हुआ है.

आरजेडी के प्रदेशाध्यक्ष जगदानंद ने कहा कि संविधान को नहीं मानने वालों का हम विरोध करते हैं. धीरेंद्र शास्त्री को भी आडवाणी की तरह जेल में डाल देना चाहिए. दूसरी तरफ, जहानाबाद में जाप नेता पप्पू यादव ने बाबा धीरेंद्र शास्त्री पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लफुआ है और हुडहुरिया है. धर्म के नाम पर लोगों के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. ऐसे व्यक्ति को जेल जाना चाहिए.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि सभी धर्मों की अलग-अलग मान्यता है. हम सबकी इज्जत करते हैं. सबकी सम्मान प्रतिष्ठा है। पूजा करने का हक है. बाबा बागेश्वर धाम के कार्यक्रम में कोई हस्तक्षेप नहीं होगा, लेकिन संविधान में भी कोई बदलाव नहीं होगा. संविधान में बदलाव करने के लिए राज्यसभा और लोकसभा उन्हें टू थर्ड मेजॉरिटी की जरूरत पड़ेगी. उन्होंने कहा कि कोई तोड़ने वाला बयान देगा तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

DHIRENDRA SHASTRI