पप्पू यादव को सता रहा सुरक्षा का डर.

.

सिटी पोस्ट लाइव :कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद पप्पू यादव की सुरक्षा घटा दी गई है.  बीते दिनों पूर्व सांसद पप्पू यादव ने अपनी जन अधिकार पार्टी का कांग्रेस में ही विलय कर लिया. उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता भी ग्रहण कर ली. इसके बाद से पप्पू यादव बीजेपी पर हमलावर हैं.अब पप्पू यादव को अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता सता रही है.पप्पू यादव ने एक्स पर लिखा- बागडोगरा एयरपोर्ट पर उतर दिल्ली से पुनः पूर्णिया जा रहे हैं. मुझे Y सिक्योरिटी सुरक्षा प्राप्त है, लेकिन कांग्रेस में शामिल होते ही मेरी सुरक्षा में तैनात सारे पुलिस बल को हटा लिया गया है.

पप्पू यादव ने आगे लिखा- पूर्णिया सीमांचल कोसी में मिल रहे मुझे आशीर्वाद से बीजेपी भयाक्रांत है. मुझे अपनी चिंता नहीं है, पूर्णिया और देश में पूर्ण परिवर्तन के लिए सब कुछ न्यौच्छावर. मेरी सुरक्षा से खिलवाड़ बीजेपी जदयू को बहुत भारी पड़ेगी.इससे पहले पप्पू यादव ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा था.

पप्पू यादव ने लिखा था, “दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी की गिरफ्तारी दर्शाता है कि नरेंद्र मोदी जी आम चुनाव में निश्चित पराजय से आतंकित हैं. बीजेपी दो सौ पार नहीं कर रही है. इसलिए वह हर हथकंडा अपना रहे हैं. कांग्रेस का बैंक अकाउंट फ्रीज कर रहे हैं, वहीं ED, सीबीआई, IT के जरिए खुलेआम गुंडागर्दी कर रहे हैं.

BIHAR POLITICSPAPPU YADAV