पपू का बड़ा ऐलान, तो फिर राजनीति में ले लेगें सन्यास .

सिटी पोस्ट लाइव : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा खत्म होने के बाद कांग्रेस के बागी सह निर्दलीय पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने पीएम के संबोधन पर कई सवाल उठाए.उन्होंने कहा कि पीएम ने न केवल बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने पर कोई बात की और न ही कोसी सीमांचल को बाढ़ की त्रासदी से मुक्ति पर भी कोई चर्चा की. उन्होंने कहा कि कोसी सीमांचल के लिए बाढ़ से मुक्ति का मुद्दा बहुत पुराना है. इस पर सिर्फ चुनाव से पहले बात होती है, लेकिन बाद में इसपर कोई काम नहीं होता. बिहार की जो फैक्ट्रियां बंद हो गई हैं, उनके लिए क्या करेंगे.

निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव का प्रचार अभियान मंगलवार को भी जारी रहा. वे लगातार घर-घर पहुंच लोगों से वोट की अपील कर रहे हैं. इस दौरान वे कोसी सीमांचल के लिए काम करने का वादा कर रहे हैं.उन्होंने लोगों से कहा कि वे राजनेता नहीं बल्कि एक बेटे की हैसियत से वोट मांग रहे हैं. उन्होंने कहा तीन महीने के अंदर अगर सिस्टम से भ्रष्टाचार नहीं खत्म कर दिया तो चौथे महीने मैं इस्तीफा दे दूंगा. फिर कभी जीवन में राजनीति मैं नहीं आऊंगा.पप्पू यादव ने जनता से वादा किया कि वे अगर सत्ता में आए तो दुनिया का नंबर वन अस्पताल बनवाएंगे.

 पप्पू यादव ने कहा कि  सारी फैसिलिटी सरकारी अस्पताल में होगी।. यहां के लिए पीएम व सीएम ने आखिर क्या किया, यह सभी के सामने है. पीएम मोदी के आगमन से पूर्व जदयू के कई समर्थकों ने उनके समर्थन का संकल्प व्यक्त किया.पप्पू यादव के मैदान में होने से चुनाव काफी दिलचस्प हो गया है.तीनबार यहाँ से बतौर निर्दलीय प्रत्याशी तीनबार चुनाव जीत चुके पप्पू यादव इस चुनाव में क्या कर पायेगें अभी बता पाना मुश्किल है लेकिन इतना तो तय है कि वो सफल नहीं हुए तो इसका सीधा फायदा जेडीयू उम्मीदवार संतोष कुमार कुशवाहा को मिल जाएगा.

PAPPU YADAV