‘अमित शाह पर ललन सिंह का जोरदार हमला.

सिटी पोस्ट लाइव : JDU ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर पलटवार किया है.JDU के राष्ट्रिय अध्यक्ष ललन सिंह ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल ट्वीट कर कहा है कि अमित शाह लोकसभा चुनाव 2024 तक बिहार के राजभवन में ही अपना आवास बना लें. वो चाहें तो रोज दिन में 10 बार राज्यपाल से बात करें, हमें क्यों तकलीफ होगी.ललन सिंह ने नवादा में गृह मंत्री अमित शाह के भाषण पर पलटवार करते हुए बीजेपी को बड़का झूठा पार्टी (BJP) बताया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी राज्यपाल जैसे पद का दुरुपयोग कर रही है. लेकिन इसका कोई फायदा नहीं होने वाला.

अमित शाह दो दिन की यात्रा पर बिहार पहुंचे थे. सासाराम और नवादा में उनका कार्यक्रम होना था. सासाराम में फैली हिंसा के बाद उसे कैंसिल कर दिया गया .अमित शाह ने नवादा में ही अपनी जनसभा की.अपने भाषण के दौरान अमित शाह ने कहा- हिंसा को लेकर मैंने राज्यपाल से बात की तो ललन बाबू को बुरा लग गया. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि चुनाव परिणाम के बाद भी नीतीश कुमार के लिए बीजेपी के दरवाजे बंद ही रहेंगे.राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने शाह के भाषण के जवाब में एक के बाद एक दो ट्वीट किया है.

देश के माननीय गृहमंत्री श्री अमित शाह जी, नवादा में आपके भाषण से स्पष्ट है कि बड़का झुट्ठा पार्टी (BJP) हताश हो गई है और बौखलाहट में है. आप महामहिम राज्यपाल से रोज दिन में 10 बार बात कीजिए हम लोगों को क्यों तकलीफ होगी…? बंगाल, केरल और महाराष्ट्र में लोग गवाह हैं, सब देख चुके हैं कि राज्यपाल जैसी संस्था का राजनीतिक उपयोग आप लोग किस तरह करते हैं.आप चाहें तो 2024 लोकसभा चुनाव तक अपना आवास राजभवन में ही रख लीजिए। परिणाम आपको 2015 वाला ही मिलेगा। 2024 में भाजपा मुक्त भारत होगा, बिहार से बड़का झूठा पार्टी को शून्य ही मिलेगा.

माननीय गृह मंत्री जी, जुमलों और झूठे वादों के कारण भाजपा ने अपनी विश्वसनीयता खो दी है. चुनाव पूर्व जनता से किए गए वादों को सत्ता में पहुंचते जुमला कहते हैं, महंगाई पर चर्चा नहीं होती है. बेरोजगारी दूर करना तो छोड़िए सब सरकारी सेवाओं में नियुक्तियों पर प्रतिबंध लगा देना और देश के सबसे बड़े ₹ 81000 करोड़ के कॉर्पोरेट घोटाले पर मौन व्रत धारण कर लेने वाली पार्टी की तरफ कोई देखेगा भी क्यों ? और हां, आपके पास कोई आवेदन लेकर गया है क्या कभी ? भाजपा के साथ जाने की सोचने की बात ही छोड़ दीजिए. बड़का झूठा पार्टी एक डूबती नाव है, जिसका 2024 में डूबना निश्चित है.

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बिहार के नवादा में रविवार को अपनी जनसभा में नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि नीतीश जी के लिए NDA के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो गए है. नीतीश PM बनना चाहते हैं और लालू जी के बेटे CM बनना चाहते है.नीतीश कुमार तेजस्वी को कभी CM नहीं बनाएंगे. 2024 में बीजेपी बिहार की सारी सीटें जीतेगी. बिहार की सारी 40 सीटों पर कमल खिलेगा. लोकसभा चुनाव के बाद नीतीश सरकार खुद ही गिर जाएगी. बिहार में कानून व्यवस्था मोदी जी ही ठीक कर सकते हैं.

अमित शाह ने कहा कि सासाराम में हिंसा की वजह से नहीं जा सका हूं. सासाराम में लोगों पर गोलियां चल रही हैं. बिहारशरीफ और सासाराम में आग लगी है. पूरा बिहार चिंता कर रहा है. नीतीश जी बिहार की शांति व्यवस्था नहीं संभाल सकते है.2024 चुनाव के बाद हिंसा करने वालों को उल्टा लटकाकर सीधा कर देंगे. जिस राज्य में RJD, उस राज्य में कभी शांति नहीं हो सकती. बिहार सरकार की नीति और नीयत, दोनों ख़राब है.बिहार में वादाखिलाफी वाली सरकार है.नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। मोदी सरकार में देश सुरक्षित है.

LALAN SINGH