लालू-नीतीश बिहार के सबसे बड़े सामंत:सम्राट चौधरी.

सिटी पोस्ट लाइव :  बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर बड़ा हमला किया है. सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने कहा कि लालू प्रसाद और नीतीश कुमार पिछले 35 वर्षों से बिहार पर राज कर रहे हैं. ऐसे में आज बिहार में इनसे बड़ा शोषक तीसरा और कोई नहीं है.सम्राट ने कांग्रेस पर जगदेव बाबू की हत्या करवाने का आरोप लगाते हुए कहा कि आज अगर जगदेव बाबू हमारे बीच नहीं हैं तो इसके लिए कांग्रेस सबसे अधिक दोषी है.

 

सम्राट चौधरी ने आरक्षण की चर्चा करते हुए कहा कि लालू यादव (Lalu Yadav) ने एक भी व्यक्ति को आरक्षण का लाभ नहीं दिया. उनका आरक्षण मॉडल परिवार तक सीमित है.उन्होंने अपनी पत्नी राबड़ी देवी (Rabri Devi) को आरक्षण देकर सीएम बनाया, उसके बाद अपने बेटे तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव को आरक्षण दिया.उन्होंने कहा कि इसके बाद लालू यादव ने आरक्षण अपनी बेटी मीसा भारती (Misa Bharati) को दिया. लालू और नीतीश बिहार के सबसे बड़े सामंत हैं.

 

सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने कहा कि जब भी कोई आरक्षण लागू हुआ तो भाजपा साथ रही. नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि सवर्ण आयोग का गठन किया गया, उसकी रिपोर्ट पर आज तक कोई काम नहीं हुआ.पिछले वर्ष अति पिछड़ा आयोग बना, लेकिन आज तक उसकी रिपोर्ट जारी नहीं की गई. अब भाजपा जगदेव बाबू के सपने को पूरा करने के लिए आगे बढ़ रही है.

samrat chaudhary