लालू प्रसाद का 76 वां जन्म दिन आज, सिंगापूर से पहुंची बिटिया.

देर रात  राबड़ी देवी के पटना स्थित आवास पर केक काटकर मनाया गया लालू का जन्म दिन..

सिटी पोस्ट लाइव : आज लालू यादव 76 साल के हो गये.आज उनका 76 वां जन्म मनाया जाएगा.शनिवार की देर रात  राबड़ी देवी के पटना स्थित आवास पर केक काटकर उनका जन्म दिन मनाया गया. लालू यादव के साथ पत्नी राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती, रोहिणी आचार्या, तेजस्वी यादव  मौजूद रहे. फोटो में लालू सभी को केक खिलाते हुए दिख रहे हैं.बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने देर रात फोन पर वीडियो कॉल कर लालू यादव को जन्म दिन की शुभकामनाएं दी. तेजप्रताप ने कहा कि आपने कहा था बरसाना में केक काटने के लिए, इसलिए हम लोग बरसाना में आपका जन्म दिन मनाएंगे. तेजप्रताप कृष्ण के बड़े उपासक हैं और इन दिनों बरसाना में हैं.

लालू प्रसाद यादव को किडनी देने वाली बेटी रोहिणी आचार्या शनिवार की रात पटना पहुंची. उन्होंने कहा कि लोग चारों धाम की यात्रा के लिए जाते हैं लेकिन मेरे लिए चारों धाम यहीं है हम अपने धाम में दर्शन करने आए हैं.पटना एयरपोर्ट पर रोहिणी ने किडनी डोनेट करने के बाबत कहा कि इससे बेटियों को ही नहीं बल्कि बेटों को भी सीख लेनी चाहिए. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद का नाम लोगों की जुबान से कोई हटा नहीं सकता.

रोहिणी आचार्या ट्वीटर पर अपने तीखे बयानों के लिए भी जानी जाती हैं. खास तौर से लालू प्रसाद पर की गई टिप्पणी पर वह तुरंत रिएक्ट करती हैं. सुशील मोदी जैसे नेता कई बार रोहिणी की तीखी टिप्पणियों का शिकार हो चुके हैं.रोहिणी आचार्या ने ही लालू प्रसाद को अपनी एक किडनी दी है. सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में 5 दिसंबर 2022 को दोनों का ऑपरेशन हुआ था. लालू प्रसाद और रोहिणी आचार्या दोनों का ब्ल्ड ग्रुप एबी पॉजिटिव है. डॉक्टरों ने जांच में पाया कि दोनों का ब्लड ग्रुप एक है तो रोहिणी अड़ गईं थी कि वही पिता लालू प्रसाद को किडनी डोनेट करेंगी. रोहिणी द्वारा किडनी डोनेट करने पर लालू प्रसाद ने भी बेटी का एहसान माना था.

LALU YADAV BIRTHDAY