माफिया सरकार लगा ले जोर, 3 को सासाराम में दूंगा धरना.

सम्बिराट चौधरी ने कहा -बिहार में लालू की Entry-नीतीश का Exit, माफिया चला रहे सरकार.

सिटी पोस्ट लाइव :बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी रामनवमी हिंसा के मामले बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पांच बार विधायक रहे जवाहर प्रसाद की गिरफ्तारी को लेकर नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है.उन्होंने लाहा कि यह नीतीश प्रशासन की साजिश है. प्रशासन पहले एक महीने तक अपराधी को नहीं खोज पाया और फिर भाजपा नेता को जेल में डाल दिया. इसके विरोध में वे 3 मई को सासाराम और 5 मई को बिहारशरीफ में धरना देंगे. उन्होंने महागठबंधन सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि जितनी ताकत है, लगा लीजिए.

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में सम्राट चौधरी ने कहा कि रामनवमी पर्व पर क्या हुआ, यह सबको पता है, लेकिन सासाराम में हिंसा को लेकर प्रशासन के खिलाफ आवाज उठाने वाले हमारे पूर्व विधायक को घटना के एक महीने बाद गिरफ्तार किया गया है.इससे साफ है कि सासाराम में गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन साजिश रच रहा था. एक महीने तक पुलिस खोज नहीं पाई कि अपराधी कौन था और फिर षड्यंत्र के तहत कुशवाहा समाज के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक को गिरफ्तार कर लिया.

सम्राट चौधरी ने कहा, ”3 मई को सासाराम जा रहा हूं. नीतीश कुमार की सरकार को जितनी ताकत लगानी है, लगा ले. बिहार की जनता को आप गुमराह नहीं कर सकते हैं. इसके बाद 5 मई को मैं बिहारशरीफ भी जा रहा हूं.” नीतीश सरकार पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि लोगों की हत्या हो रही है और नीतीश बाबू यहां पर बैठ कर ताली बजा रहे हैं. बिहारशरीफ हिंसा में गुलशन कुमार और सासाराम में राजा चौधरी की हत्या हुई. नीतीश कुमार ने जरा भी संवेदनशीलता नहीं दिखाई. उन्होंने साफ लहजे में कहा कि सरकार के इशारे पर सासाराम में प्रशासन ने साजिश रची ताकि गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को रोका जा सके.

बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पटना आगमन का राजद द्वारा विरोध करने के सवाल पर कहा कि यह लोकतांत्रिक देश है, जहां सबको अपनी बात रखने का हक है. कोई किसी को रोक कैसे सकता है. उन्होंने कहा कि राजद नेता अगर किसी धर्मगुरु के बोलने का विरोध कर रहे हैं तो इसका सीधा मतलब है कि राजद तुष्टिकरण कर रहा है.सम्राट चौधरी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि बिहार की राजनीति में अब लालू प्रसाद की एंट्री हो गई है.अब नीतीश कुमार का कोई औचित्य नहीं रह गया. जब लालू प्रसाद का जलवा चलेगा तो अपराधी, बाहुबली, बालू माफिया, शराब माफिया और चारा घोटाला माफिया ही दिखेगा.

उन्होंने नीतीश कुमार के नालंदा से चुनाव लड़ने के प्रश्न पर कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में जब जदयू का ही खाता नहीं खुलेगा कैसे जीतेंगे है. सम्राट ने कहा कि नीतीश कुमार केवल सरकार बचाने वाले मुख्यमंत्री हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के पास कोई वोट बैंक नहीं हैं, वे राजनीति में अप्रसांगिक हो गए है और लालू प्रसाद के वोट से चुनाव नहीं जीत सकते.