कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी भक्त चरण दास पर MLA का बड़ा हमला.

कांग्रेस विधायक प्रतिमा दास ने भक्त चरण दास को बताया फर्जी दलित, लगाया बड़ा आरोप.

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. बिहार प्रदेश के प्रभारी भक्त चरण दास और प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह के बीच खींचतान जारी है.दो बड़े नेताओं की इस लड़ाई  की वजह से पार्टी में दो गुट हो गये हैं. एक गुट के नेता एक दुसरे गुट पर निशाना साधने लगे हैं. कांग्रेस विधायक प्रतिमा दास ने अपनी ही पार्टी  के प्रभारी  के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. प्रतिमा दास ने भक्त चरण दास को फर्जी दलित बताते हुए उनपर गंभीर आरोप लगा है. कांग्रेस बिहार प्रभारी भक्त चरण दास पिछड़ों के साथ भेदभाव करने आरोप लगाया है.

 

कांग्रेस विधायक प्रतिमा दास ने कहा कि जो लोग भक्त चरण दास को खाना बनाकर खिलाते है और आगे पीछे करते हैं, वह उन्हीं को पार्टी की गतिविधि और जानकारी देते हैं. इस बात को हम आला कमान तक रखेंगे. आलाकमान से हमारी अपील होगी की वो दोनों को बुलाकर दोनों का पक्ष सुने और जो गलत है, उसके विरुद्ध कारवाई करें.कांग्रेस विधायक ने कहा कि भक्त चरण दास दलितों की हत्या करना चाहते है.

 

 दरअसल विधायकों की बैठक में नहीं बुलाए जाने पर प्रतिमा दास का दर्द छलका है. प्रतिमा दास हाजीपुर के राजा पाकर विधानसभा सीट से विधायक हैं. वहीं प्रतिमा दास के इस बयान के बाद बिहार की राजनीति तेज होने के पूरे आसार हैं. अपनी ही पार्टी के बिहार प्रभारी के खिलाफ सवाल उठाने को लेकर बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो सकती है.

BIHAR CONGRESS