नीतीश कुमार ने दी मोदी को जन्म दिन की बधाई.

लालू यादव और तेजस्वी ने नहीं दी बधाई, हेमंत सोरेन भी दी बधाई , देश भर में bjp मन रही है उत्सव.

सिटी पोस्ट लाइव :आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है. आज यानी 17 सितंबर को प्रधानमंत्री 73 साल के हो चुके हैं. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं . इस दौरान उनकी पार्टी बीजेपी पूरे देश में कार्यक्रम का आयोजन कर रही है, प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर जगह-जगह उनके लंबे उम्र के लिए पूजा पाठ किया जा रहा है, बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर देखने को मिल रही है , प्रधानमंत्री के जन्मदिन के जन्मदिन के अवसर पर देश और दुनिया के तमाम नेता प्रधानमंत्री को बधाई दे रहे हैं .

 

 बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनाएं दी है, सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट कर लिखा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना है. वहीं लालू यादव या तेजस्वी यादव की ओर से अभी तक पीएम मोदी को शुभकामनाएं नहीं दी गई हैं.

 

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है , हेमंत सोरेन ने ट्वीट करके लिखा देश के माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्रमोदी जी को जन्मदिवस की अनेक-अनेक शुभकामनाएं और जोहार. परमात्मा आपको सदैव उत्तम स्वास्थ्य और सुदीर्घ जीवन प्रदान करे, यही कामना करता हूं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी को बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं.

modi birthday