नीतीश-तेजस्वी को फैंसी ड्रेस से फुर्सत नहीं: ओवैसी

हिन्दुत्ववादियों को जेल भेजने के बजाय मुसलमान लड़कों और बच्चों को किया जा रहा गिरफ़्तार.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की राजनीति में इफ्तार पार्टी की सियासत परवान चढ़ रही है. पहले सीएम आवास पर नीतीश की इफ्तार पार्टी के बाद रविवार को राजद की तरफ से दावत-ए-इफ्तार में नेताओं का महाजुटान हुआ. इस दावत-ए-इफ्तार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के संग महागठबंधन के बड़े नेताओं का जुटान हुआ.इफ्तार पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तो नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के पहनावा राजनीतिक गलियारे में चर्चा का विषय बन गया.AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने नीतीश और तेजस्वी पर इसको लेकर निशाना साधा है.

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भूरे रंग के पठान सूट और गोल हरी टोपी पहने राबड़ी आवास पर इफ्तार पार्टी की मेजबानी करते नजर आए. तेजस्वी यादव ने अतिथियों का भी अलग-अलग रंगों की टोपी पहनाकर स्वागत किया. तेजस्वी यादव ने अपने हाथों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भूरे रंग की टोपी पहनाई. विजय चौधरी सफेद और ललन सिंह काले रंग की टोपी में नजर आए.तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री व अन्य मंत्रियों को हाजी रूमाल भी भेंट किया.

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी सीएम और डिप्टी सीएम के पहनावे पर तंज कसते हुए कहा कि सासाराम और नालंदा में हुई हिंसा के ज़िम्मेदार हिन्दुत्ववादियों को जेल भेजने के बजाय मुसलमान लड़कों और बच्चों को ही गिरफ़्तार किया जा रहा है. दूसरी ओर बिहार के “सेक्युलर” मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को फैंसी ड्रेस से फुर्सत ही नहीं मिलती.दरअसल, अपनी पार्टी के चार विधायकों को तोड़ लेने को लेकर ओवैशी तेजस्वी यादव से खासे खफा हैं.वो तेजस्वी पर हमले का कोई मौका नहीं गवांते.

RJD IFTAR PARTY