आज रांची जायेगें नीतीश, CM हेमंत सोरेन से करेंगे मुलाकात.

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के नीतीश कुमार ने एकबार फिर से  विपक्षी एकता के मिशन पर निकले गये हैं.भुवनेश्वर में ओडिशा के नवीन पटनायक से मुलाकात करने के बाद आज वो  रांची मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिलने जा रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को रांची में पहुंचने के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री और झामुमो नेता हेमंत सोरेन से मुलाकात करेंगे.नीतीश कुमार शाम चार बजे रांची के लिए उड़ान भरेंगे और पांच बजे के करीब रांची में मुख्यमंत्री आवास पर हेमंत सोरेन से मुलाकात करेंगे. बैठक में इस दौरान जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी मौजूद रहेंगे.

 मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को ही रांची से पटना लौट आएंगे क्योंकि 11 मई को उन्हें इसी मिशन के तहत मुंबई जाना है. मुंबई में उन्हें शरद पवार और उद्धव ठाकरे के साथ बैठक करनी है.मिशन विपक्षी एकता के तहत मुख्यमंत्री लगातार अलग-अलग राज्यों के दौरे कर रहे हैं. झारखंड में मिशन विपक्षी एकता के तहत ही बीते दिनों जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भेंट की थी.

मिशन विपक्षी एकता के तहत मुख्यमंत्री पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ भी बैठक कर चुके हैं. जिस दिन ममता बनर्जी के साथ उनकी मुलाकात हुई थी, उसी दिन उन्होंने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से भी भेंट की थी. इस दौरान उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मुख्यमंत्री के साथ थे.इस मुलाकात के पहले नीतीश कुमार दिल्ली में राहुल गांधी व कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे था दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मिल चुके हैं.

mission opposition