आनंद मोहन के नाम पर नीतीश को नहीं मिलेगा वोट: सुशील मोदी.

सिटी पोस्ट लाइव : आनंद मोहन की रिहाई के बाद से राजपूत वोट बैंक को लेकर बिहार की राजनीति गरमाई हुई है.बीजेपी को ये भय सता रहा है कि आनंद मोहन की रिहाई का जेडीयू को फायदा मिल सकता है लेकिन यह फायदा कितना बड़ा होगा, यह आने वाले चुनावों में ही पता चलेगा.राज्यसभा सांसद और भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी राजपूत वोटबैंक पर बीजेपी का दावा करते हुए कहा कि राजपूतों का वोट लेने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नियमावली बदल रहे हैं..महागठबंधन सरकार ने 2007 से जेल में बंद आनंद मोहन सिंह की रिहाई के लिए जेल मैन्यूअल में बदलाव किया है.

मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार अपराधी आनंद मोहन के सहारे राजपूत वोटों को अपने पाले में लाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन अपराधी के नाम पर राजपूत वोट मिलने वाला नहीं है.उन्होंने कहा कि अगर नेता की जाति के नाम पर ही वोट मिलता है तो यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह से बड़ा राजपूत नेता कौन है? सुशील मोदी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ राजपूत समाज से आते हैं, वे इस समाज के सबसे बड़े नेता है. योगी आदित्यनाथ अपराधियों का खात्मा कर रहे हैं. इधर नीतीश कुमार एक अपराधी के नाम पर वोट बटोरने की कोशिश कर रहे हैं.

पटना में जरासंध जयंती के मौके पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और एमएलसी प्रमोद चंद्रवंशी की ओर से आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि अनुसूचित जाति के आइएएस अधिकारी जी कृष्णैया की हत्या मामले में नीतीश कुमार ने दलितों और पिछड़ों के साथ अन्याय किया है.उन्होंने एक जाति का वोट हासिल करने के लिए सारे नियम कानून और नैतिकता की धज्जियां उड़ा दी. नीतीश गलतफहमी में ना रहें, भाजपा में योगी आदित्यनाथ ही नहीं बल्कि राजनाथ सिंह से लेकर आरके सिंह भी हैं. राजपूत समाज किसी अपराधी के साथ नहीं जाएगा, वह भाजपा के ही साथ रहेगा.

ANAND MOHANSUSHIL MODI