योगी आदित्यनाथ की नकल उतार फंसे पप्पू यादव.

पप्पू यादव के रोने का 5 साल पुराना वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, रोते-रोते कहा था- बहुत मारा है.

सिटी पोस्ट लाइव : पप्पू यादव गुरुवार को दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों के धरने में शामिल होने पहुंचे.वहां बातों-बातों में वह योगी आदित्यनाथ की नकल उतारने लगे. उन्होंने कहा कि योगी जब सांसद थे तब ऐसे रोते थे. पप्पू यादव के इस वीडियो के बाद उनका 5 साल पुराना रोने वाला वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है.वह उस समय की बात सुना रहे थे जब पप्पू यादव और योगी आदित्यनाथ सांसद थे. तब योगी आदित्यनाथ ने अपने ऊपर हुई प्रताड़ना को सदन में रो-रो कर बताया था.

धरने पर पप्पू यादव योगी के रोने की नकल करने लगे. उन्होंने उसे ड्रामा बताया. इसके बाद से पप्पू यादव भी ट्रोल होने लगे हैं.धरना प्रदर्शन के बाद पप्पू यादव ने कहा कि उन पहलवान बेटियां से मैं दिल्ली के जंतर मंतर पर मिला हूं. जिन बेटियों ने मेडल जीतकर देश का गौरव बढ़ाया, उन बेटियों के शोषण पर बीजेपी की बेशर्म सरकार चुप है. FIR तक नहीं होने दे रही है.बलात्कारियों के खिलाफ लंबे समय से संघर्ष करता रहा हूं. पूरे देश की बेटियों और मां को इनकी आवाज को पहुंचाना होगा. देश के सभी नेता व्ययभचारी हो गए.

2018 में पप्पू यादव ने एक यात्रा निकाली थी. यात्रा पटना से मधुबनी तक निकाली जानी थी. भारत बंद के चलते मुजफ्फरपुर में बंद समर्थकों ने उनके काफिले को रोक दिया. उनका आरोप था कि उनके काफिले को रोकर कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट की है. सीआरपीएफ के जवान नहीं होते तो उनकी हत्या हो जाती. ये कहकर वो फूट-फूटकर रोने लगे. उन्होंने कहा था कि वो कभी जाति की राजनीति नहीं करते, लेकिन मजफ्फरपुर में जाति के नाम पर उनके साथ जो हुआ, उससे वो बहुत दुखी हैं. योगी पर दिए बयान के बाद उनका ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

PAPPU YADAV