लालू परिवार से चलती है PM मोदी की रोजी-रोटी:तेजप्रताप.

ने लगातार ED और CBI की कार्रवाई पर प्रधानमंत्री पर बोला हमला, कहा- किसानों को लूटकर अंबानी और अडानी को दे रहे

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप यादव ने PM मोदी पर बड़ा हमला बोला है.अपने  परिवार पर हो रहे लगातार ED और CBI की कार्रवाई पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रोजी-रोटी लालू परिवार से ही चलती है. वह लोग पीछे नहीं लगेंगे तो उनका सिस्टम खराब हो जाएगा.  किसानों को लूटकर वह अंबानी और अडानी को दे रहे हैं.मोदी जी हम लोगों के ऊपर जो टारगेट कर रहे हैं, इसलिए क्योंकि लालू यादव से ही उनकी रोजी-रोटी चल रही है.

 

भाजपा के स्थानीय विधायक अरुण सिन्हा आज भी उद्घाटन के दौरान मौजूद नहीं थे. इस पर तेजप्रताप ने फिर तंज करते हुए कहा की बीजेपी के विधायक गायब हो चुके हैं, पूरी तरीके से लुप्त हो चुके हैं. बीते दिनों जब तेज प्रताप यादव ने पटना में पार्कों का उद्घाटन किया था तो उस समय भी अरुण सिन्हा कार्यक्रम में नहीं पहुंचे थे. तेज प्रताप यादव राजेंद्र नगर स्थित दो पार्कों के उद्घाटन के लिए पहुंचे थे. उन्होंने कांग्रेस मैदान फेज 2 पार्क और राजेंद्र नगर 11E पार्क का उद्घाटन किया.

 

पार्क के उद्घाटन कार्यक्रम में तेज प्रताप यादव ने पार्क में लगी ओपन जिम का निरीक्षण किया और हाथ चकरी को चलाते हुए कहा कि यह हाथ चकरी नहीं सुदर्शन चक्र है. लोगों को जिम एक्सरसाइज और योगा करते रहना चाहिए, आयु लंबी होती है. उन्होंने आगे कहा पटना में पार्कों को डेवलप किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पार्क है, वनस्पति है, पेड़ पौधे है, तभी हम हैं. वनस्पति नहीं, पेड़ पौधा नहीं तो कुछ नहीं. पार्क में लोग टहलते हैं, योगा करते हैं.

TEJPRATAP YADAV