JDU के ‘पूर्व विधायक के घर पहुंची कई थानों की पुलिस.

सिटी पोस्ट लाइव : अपने अजीबो-गरीब कारनामों से चर्चाओं में रहने वाले सीवान के बड़हरिया से JDU के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं. इसबार बार गर्ल्स के साथ शराब पीकर डांस करने के कारण नहीं बल्कि अपने ठिकानों पर हुई पुलिस छापेमारी की वजह से चर्चा में आ गए हैं. सीवान पुलिस ने डीएसपी के नेतृत्व में शराब बेचे जाने की सूचना पर उनके घर पर छापेमारी की.हालांकि, छापेमारी के दौरान पुलिस को कुछ भी हाथ नहीं लगा. उन्हें खाली हाथ ही लौटना पड़ा. जिसके बाद से सीवान में बखूबी चर्चा हो रही है.

मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात व्यक्ति के द्वारा पूर्व JDU के विधायक श्याम बहादुर सिंह के घर शराब होने व बेचने की सूचना प्रशासन को दिया गया था. जिसके बाद सीवान प्रशासन हरकत में आया और डीएसपी के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान कई थानों की पुलिस भी साथ रही. हालांकि, इस दरमियान मकान से कुछ भी बराबर नहीं हुआ. बताया जाता है कि छापामारी के दौरान पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह आवास पर ही थे.पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस को पूर्व विधायक के खिलाफ एक लिखित शिकायत दी थी, जिसमें पूर्व विधायक पर शराब पीने और बेचने का शिकायत किया गया था. जिसको लेकर तरवारा स्थित श्याम बहादुर के घर पर पुलिस जांच करने पहुंची थी .

जिस समय पुलिस टीम पूर्व विधायक के घर पहुंची थी, उस समय श्याम बहादुर अपने घर पर ही मौजूद थे. हालांकि इस दौरान पुलिस को पूर्व विधायक के घर से किसी भी तरह का आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ.पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने छापेमारी मामले में कहा कि पुलिस टीम घर पर आई हुई थी, पुलिस को किसी ने लिखित शिकायत दी थी कि पूर्व विधायक शराब पीते और बेचते हैं. लेकिन पुलिस को घर से कुछ भी बरामद नहीं हुआ. पूव्र विधायक ने स्पष्ट कहा कि वह पहले शराब पीते थे, लेकिन अब नहीं पीते हैं. बिहार में शराबबंदी है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इसको लेकर सख्त हैं.

Siwan News