‘मुंह पर थूक दो’ के बयान पर बिहार में सियासी बवाल.

सिटी पोस्ट लाइव : RJD के विधायक सुधाकर सिंह के बयान को लेकर बिहार की राजनीति गरमा गई है.RJD विधायक  सुधाकर ने रविवार को भभुआ में हुई किसान महापंचायत में एक बड़ा विवादित बयान दिया था.JDU  ने सुधाकर पर हमला बोला है. जदयू एमएलसी (JDU) खालिद अनवर ने कहा कि  सुधाकर सिंह किसी मानसिक बीमारी के शिकार हो गए हैं. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता मालिक है और अधिकारी सेवक है. अधिकारी से संयम तरीके से बात करने की जरूरत है.

 

 उपेन्द्र  कुशवाहा ने कहा कि सुधाकर सिंह अपने आलाकमान के इशारे पर इस तरह की भाषा बोल रहे हैं. कांग्रेस पार्टी भी बचाव की मुद्रा में आती दिखाई दे रही है.कांग्रेस ने सुधाकर सिंह के उकसाने वाले बयान से किनारा कर लिया. कांग्रेस नेता समीर कुमार सिंह ने भी मीडिया के सामने अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों को बेकार की टिप्पणी नहीं करनी चाहिए. कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि सरकार के खिलाफ टिप्पणी करना ठीक नहीं है. बिहार में अफसरशाही हावी है, सरकार मामले को देखेगी.

 

गौरतलब है कि पूर्व कृषि मंत्री व विधायक सुधाकर सिंह ने रविवार को एक मंच को संबोधित करते हुए अधिकारियों को लेकर विवादित टिप्पणी की थी.उन्होंने कहा कि अगर अधिकारी नहीं सुनते तो उन्हें जूते की माला पहनाएं. पूर्व कृषि मंत्री ने अपने संबोधन के दौरान अधिकारियों के मुंह पर थूकने तक की बात कह दी.

SUDHAKAR