पप्पू यादव के ऑफिस में छापेमारी,डीजे प्रचार गाड़ी जब्त.

सिटी पोस्ट लाइव : पूर्णिया के निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव के कार्यालय में गुरुवार को पुलिस घुस गई.पुलिस  ने छापेमारी कर पप्पू यादव के डीजे प्रचार गाड़ी को जब्त कर लिया. छापेमारी की जानकारी जैसे ही पप्पू यादव को मिली, वह कार्यालय पहुंचे और अधिकारियों से उलझ गए. उन्होंने अधिकारियों से कहा कि आप किसके आदेश पर यहां आए हैं. पप्पू यादव बार-बार ऑर्डर लाने की बात कहते रहे.घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

एक कार्यकर्ता पुलिस अधिकारियों से कहता है,. परमिशन दो गाड़ियों की मिली हुई है. बाकी की परमिशन आपके ऑफिस में है. आपके ऑफिस में ही हमारा आदमी बैठा है. हम सब डीजे खुलवा ही रहे थे. चुनाव लड़ रहे हैं. जितनी परमिशन है, उतने ही लगाएंगे. गाड़ी मूवमेंट में नहीं है.’ सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार का कहना है  कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बिना परमिशन के कुछ गाड़ी चल रही है. फिलहाल गाड़ी को थाना ले जाया जा रहा है. इसकी जांच की जा रही है कि इस गाड़ी का परमिशन है या नहीं. गाड़ी थाना ले जाने के दौरान पप्पू यादव के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और हंगामा किया.

पप्पू यादव ने कहा कि राजनीतिक साजिश के तहत यह सारी कार्रवाई हो रही है.  उनके कार्यालय के पास कार्यकर्ता प्रचार गाड़ी को सजा रहे थे. इस गाड़ी समेत पांच गाड़ियों का परमिशन के लिए भी आवेदन दिया गया था. यह गाड़ी कहीं रोड पर खड़ी नहीं थी. इसी दौरान पुलिस उनके कार्यालय पहुंच गई. उन्होंने कहा कि उनको जान का खतरा है. जिस दिन वह कांग्रेस ज्वाइन किए थे, उसी दिन उनकी सुरक्षा हटा ली गई थी.

PAPPU YADAV