सम्राट चौधरी का भव्य स्वागत, बोले- सरकार बनाकर कर्ज उतारूंगा.

नए प्रदेश अध्यक्ष का दावा, बिहार में दिखेगी केवल भाजपा ही भाजपा, सभी सीटों पर होंगे विजयी.

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार बीजेपी के अध्यक्ष की जिम्मेवारी मिलने के बाद दिल्ली में बीजेपी के शीर्ष नेताओं से मिलने के बाद पटना लौटे सम्राट चौधरी का पटना में भव्य स्वागत किया गया.हवाईअड्डा से भाजपा कार्यालय तक रोड-शो का आयोजन हुआ. इसके बाद प्रदेश कार्यालय में नए अध्यक्ष सम्राट चौधरी का सम्मान समारोह आयोजित किया गया. सम्मान समारोह में कई बड़े नेता शामिल हुए. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकिशोर यादव ने कहा कि 2024 और 25 की चुनौती सामने है. आपको बोलते देखा है, हमें पूरा भरोसा है कि आपके नेतृत्व में हम सब चुनौती का सामना करेंगे. बीजेपी का कार्यकर्ता अपने अध्यक्ष के आदेश पर कुछ भी करने को तैयार रहेगा.

इस मौके पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि पूर्व के सभी अध्यक्षों ने बीजेपी के लिए रास्ता बनाया है, अब पार्टी ने आप पर भरोसा किया है.नित्यानंद राय ने कहा कि यह पद एक कार्यकर्ता के लिए गार्जियन का पद है. पीएम मोदी का नाम और काम हमारे साथ है. सम्राट चौधरी के नेतृत्व में 2024 में 40 की 40 सीटों पर हमारी जीत होगी. नित्यानंद राय ने कहा कि आज ही मैं इस बात की भविष्यवाणी कर रहा हूं. 2025 में बीजेपी की सरकार बनेगी. तेजस्वी यादव ने ठीक ही कहा कि ना वो सीएम बनेंगे और ना ही नीतीश कुमार पीएम.

निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि सम्राट चौधरी के नेतृत्व में हम सब अच्छा प्रदर्शन करेंगे और 2024 में सभी सीटें जीतेंगे. साथ ही 2025 के बिहार चुनाव में भी दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएंगे. सम्राट चौधरी ने कहा कि अध्यक्ष बनाने के लिए राष्ट्रीय नेतृत्व को धन्यवाद. मैं सभी को आश्वस्त करता हूं कि बिहार में बीजेपी ही बीजेपी दिखेगी. मेरे पिता ने समता पार्टी बनायी और नीतीश कुमार ने इस पर कब्जा किया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के गांव कल्याण बीघा में बीजेपी के लोग नीतीश कुमार के लिए कुटिया बनाने के लिए तैयार हैं, क्योंकि अब वे बूढ़े हो गए हैं.

samrat chaudhary