देश के पिछड़ों को अपमानित करने के बाद कांग्रेस का सत्याग्रह.

लालू नहीं झुके तो 4 केस में सजा हुई है:सुशील बोले

सिटी पोस्ट लाइव : राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म होने के विरोध में कांग्रेस के सत्याग्रह पर बीजेपी नेता सुशील मोदी ने हमला बोला है.मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने देश के करोड़ों पिछड़ों को अपमानित करने के बाद सत्याग्रह का नाटक कर रही हैं. राहुल गांधी न्यायालय पर सवाल उठाते हैं. जब उनके मन के मुताबिक फैसला नहीं आता है.कांग्रेस का सत्याग्रह नाटक है. उन्होंने कहा कि लालू यादव के नहीं झुकने के कारण उन्हें 4 मामले में सजा हुई है.

सुशील मोदी ने कहा कि राहुल गांधी के पक्ष में अखिलेश यादव, अरविंद केजरीवाल और ममता बनर्जी का बयान आया है तो यह कोई जरूरी नहीं कि वह साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे. विपक्षी एकता होने वाली नहीं है. यह तनिक क्षण के लिए जरूर एकता हुई है. लंबा नहीं चलने वाला है.सुशील मोदी ने कहा कि नरेंद्र मोदी को नीच, मौत का सौदागर कहा गया. नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तब उनके खिलाफ भी केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया गया था. उन्होंने कहा कि अडानी का राहुल गांधी की सजा से कोई संबंध नहीं है. राहुल गांधी पत्रकारों को भी अपमानित कर रहे हैं.

तेजस्वी यादव पर सुशील मोदी ने कहा कि सीबीआई भ्रष्टाचार से जुड़े कमाई का हिसाब मांग रही है. ललन सिंह कहते हैं देश में इमरजेंसी जैसे हालात हैं, लेकिन उन्होंने ही लालू यादव के भ्रष्टाचार के खिलाफ सीबीआई को सबूत दिए थे.

SUSHIL MODI