शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा शहाब गिरफ्तार.

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के पूर्व बाहुबली सांसद मोहम्मद  शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा शहाब को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.खबर के अनुसार शहाब  के साथ पुलिस ने उसके दो साथियों को भी पकड़ा है. ओसामा शहाब को शांति भंग करने के आरोप में राजस्थान कोटा के रामगंज मंडी थाने की पुलिस ने अरेस्ट किया है. बताया जाता है कि ओसामा शहाब बिहार नंबर कार में सवार थे. इसी दौरान पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है.

 

खबर के  अनुसार कोटा के रामगंज मंडी थाने की पुलिस ओसामा शहाब पूछताछ में जुटी है. ओसामा शहाब के खिलाफ धारा-151 के तहत कार्रवाई की गयी है. बताया जा रहा है कि ओसामा शहाब कोटा के ग्रामीण इलाकों में 2 साथियों के संग बिहार नंबर की कार से चुनाव प्रचार के लिए निकले थे. इसी दौरान पुलिस ने ओसामा को उसके दोस्तों संग गिरफ्तार किया है.कोटा ग्रामीण एसपी कविंद्र सागर ने भी इस मामले की पुष्टि की है. फिलहाल अलग-अलग बिन्दुओं पर पूछताछ चल रही है.

 

गौरतलब है कि  राजस्थान में फिलहाल चुनावी माहौल है. ऐसे में प्रदेश के सभी जिलों में पुलिस की टीम वाहनों की जांच और पूछताछ में जुटी है. बताया जाता है कि इसी प्रक्रिया के तहत कोटा में चुनावी गहमागहमी के बीच वाहन जांच के दौरान ओसामा और उसके दोस्तों को गिरफ्तार किया गया है.

OSAMA SHAHAB