पटना में लगे नारे ‘अतीक अहमद अमर रहे’ ‘मोदी-योगी मुर्दाबाद’.

के नारे, जुमे की नमाज के बाद हुई नारेबाजी

सिटी पोस्ट लाइव : अब बिहार में उत्तर प्रदेश के माजानकारी के अनुसार, पटना जंक्शन के पास मस्जिद में जुमे की नमाज अता करने के बाद जब लोग निकल रहे थे, तब वहां कुछ यूट्यूबर्स ने यूपी के अतीक अहमद और अशरफ के शूटआउट प्रकरण पर राय मांगी. इस दौरान कुछ लोग ‘अतीक अहमद अमर रहे’ के नारे लगाने लगे. इसके साथ ही, लोगों ने ‘मोदी-योगी मुर्दाबाद’ के नारे भी लगाए.फिया डॉन के पक्ष में नारे लग रहे हैं.

 

पटना जंक्शन के पास मस्जिद में नमाज के बाद कुछ लोगों ने अतीक के समर्थन में नारेबाजी कर सबको हैरत में डाल दिया.इस नारेबाजी के बाद पटना पुलिस सक्रीय हो गई है क्योंकि इस तरह के नारे से तनाव बढ़ सकता है.मामले को लेकर थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है. सामाजिक सौहार्द्र बिगाड़ने की चेष्टा करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के अनुसार, पटना जंक्शन के पास मस्जिद में जुमे की नमाज अता करने के बाद जब लोग निकल रहे थे, तब वहां कुछ यूट्यूबर्स ने यूपी के अतीक अहमद और अशरफ के शूटआउट प्रकरण पर राय मांगी. इस दौरान कुछ लोग ‘अतीक अहमद अमर रहे’ के नारे लगाने लगे. इसके साथ ही, लोगों ने ‘मोदी-योगी मुर्दाबाद’ के नारे भी लगाए.पटना में माफिया अतीक अहमद के समर्थन में नारे लगे हैं. पटना जंक्शन के पास एक मस्जिद में नमाज के बाद ‘अतीक अमर रहे’ की नारेबाजी की गई.

ATIKQ AHAMAD