पप्पू को मौका नहीं देगें तेजस्वी,आरपार के मूड में पप्पू.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में पूर्णिया सीट (Purnia Seat) को लेकर घमाशान मचा हुआ है. यहां से कांग्रेस नेता पप्पू यादव (Pappu Yadav) उर्फ राजेश रंजन अपनी दावेदारी छोड़ने को तैयार नहीं हैं. पूर्णिया सीट महागठबंधन में RJD के खाते में चली गई है. इस सीट पर RJD  ने बीमा भारती (Bima Bharti) को प्रत्याशी बनाने का निर्णय लिया है. ऐसे में इस सीट पर रस्साकशी जारी है. पप्पू यादव ने नामांकन की तारिख भी तय कर दी है.नामांकन में शक्ति परिक्षण की पूरी तैयारी भी है.मंगलवार को पप्पू परचा भरेगें.

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भी पप्पू यादव को दो टूक जबाब दे दिया है.तेजस्वी ने कहा कि पप्पू यादव का मामला हमलोग का विषय नहीं है. हमारी पार्टी का जो गठबंधन हुआ है, वह किसी व्यक्ति के साथ नहीं हुआ है. गठबंधन के साथ हुआ है.। कांग्रेस से हमलोगों का बहुत पहले से गठबंधन है.तेजस्वी ने कहा कि कांग्रेस (Congress) के साथ बिहार में सीट बंटवारे पर जनवरी से ही बात चल रही थी. उसी समय सारी बातें तय हो गई.

पप्पू यादव टिकट नहीं मिलने को लेकर काफी नाराज हैं. उन्होंने दो अप्रैल को पूर्णिया सीट से नामांकन करने का फरमान सुना दिया है. वह निर्दलीय चुनाव नहीं लड़ेंगे.उन्होंने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि वह कांग्रेस का झंडा लेकर मैदान में उतरेंगे. इस बात को लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है. महागठबंधन के तमाम नेता इस मामले में बयानबाजी कर रहे हैं.

PAPPU YADAVTejashwi Yadav