JDU में मटन पार्टी का मामला पहुंचा कोर्ट.

मुंगेर व्यवाहर न्यायालय के सीजेएम कोर्ट में BJP प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज,

सिटी पोस्ट लाइव : जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुंगेर सांसद ललन सिंह के द्वारा 14 मई को महागठबंधन के कार्यकर्ताओं को दिए गए मटन पार्टी पर सियासत जारी है. इस मटन पार्टी के आयोजन के बाद भाजपा महागठबंधन सरकार पर भाजपा के नेता हमलावर हो गई है. मटन पार्टी के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने शराब परोसने का आरोप लगाया गया है.JDU  ने BJP  के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पर मुंगेर न्यायालय में मामला दर्ज करा दिया है.JDU  के प्रदेश सचिव संतोष सहनी ने अपनी पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के द्वारा मुंगेर के पोलो मैदान में महागठबंधन के कार्यकर्ताओं के लिए दिए गए मटन पार्टी में शराब परोसे जाने के बयान को लेकर  मुकदमा दर्ज करवाया है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शराब बंदी के पक्षधर हैं और उनके उपर इस तरह के आरोप से हम लोगों पर आघात पहुंचा है और अपमानित महसूस कर रहे है. इसकी भरपाई करना मुश्किल है. इस लिए मुंगेर न्यायालय में नालसी वाद लाया है, जिसकी संख्या 527C/2023 है.वहीं नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने भी मटन पार्टी में किन-किन जानवरों का मांस खिलाया गया. इसकी उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है. इसको लेकर जदयू भी बीजेपी के बयान पर आपत्ति जातने में लगी हुई है. इसी क्रम में मुंगेर जदयू के जिलाध्यक्ष नचिकेता मंडल ने सम्राट चौधरी को लीगल नोटिस भेजकर 15 दिनों के अंदर अपने बयान की प्रमाणिकता सार्वजनिक करने को कहा है. वहीं अधिवक्ता ओम नाथ ने सीजेएम कोर्ट में नालसी वाद दायर किया है.

मुंगेर व्यवाहर न्यायालय के सीजेएम कार्ट में नालसी वाद दायर करने के मामले में अधिवक्ता ओमनाथ ने बताया कि तारापुर जेडीयू विधायक सहित कुल 22 लोगों को गवाह बनाया गया है. अधिवक्ता ने बताया कि गुरूवार को नालसी वाद सीजेएम की कोर्ट में लाया गया है. जिसमें बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को वादी अभियुक्त बनाया गया है. इस वाद में सम्राट चौधरी पर सांसद द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मान भोज में शराब परोसने जैसा बयान दिया है. उसी को लेकर ये नालसी वाद लाया गया है.

JDU MUTTON PARTY