‘इतिहास बदलने वालों से देश को बचाना है: CM नीतीश कुमार .

सिटी पोस्ट लाइव : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने रविवार को केंद्र की बीजेपी  सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग देश का इतिहास बदलना चाहते हैं. इन लोगों ने हर चीज पर कब्जा कर लिया है. सभी चीजें एकतरफा हो रही हैं. ये लोग काम नहीं प्रचार कर रहे. सच तो यह है कि इन लोगों ने 1998 से 2004 के बीच के काम को भी पूरा नहीं किया.उन्होंने प्रश्न किया कि नया कौन सा काम हो रहा? हम लोगों ने बिहार के लिए विशेष राज्य का दर्जा मांगा पर वह नहीं मिला. गरीबी के बावजूद हम लोगों ने विकास का सारा काम किया.

JDU   प्रदेश कार्यालय में पार्टी के प्रभारी पदाधिकारियों की दो दिवसीय संसद के समापन समारोह में पदाधिकारियों से अपील करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि देश को इतिहास बदलने वालों से बचाना है. मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में धार्मिक उन्माद को हम लोगों ने न के बराबर कर दिया. लेकिन कुछ लोग फिर से इसे कराने की कोशिश में हैं. हमलोग जाति आधारित गणना के पक्ष में हैं पर कुछ लोग चाहते हैं कि यह नहीं हो.

जब भी आप अच्छा काम करेंगे तो कहीं न कहीं आपको रोकने की कोशिश होगी लेकिन हमें अपना काम करना है.JDU अकेला दल है जिसमें सभी जाति और धर्म के लोग हैं. अपने काम को लेकर एक-एक घर जाइए. सभी से बात करिए और सुझाव लीजिए. मुख्यमंत्री ने कहा कि हम लोगों ने जब महागठबंधन बनाया तो देश के बहुत सारे राजनीतिक दलों ने हमें बधाई दी. हम लोग विपक्षी एकता के काम को आगे बढ़ा रहे हैं. जल्द ही इसका सार्थक परिणाम निकलेगा.

CM Nitish Kumar