आज पूरे देश में आज ईद का त्योहार , गांधी मैदान पहुंचे CM.

सिटी पोस्ट लाइव : आज पूरे देश में ईद का त्योहार प्रेम और सौहार्द के साथ मनाया जा रहा है. ईद के अवसर पर शनिवार सुबह पटना के गांधी मैदान में नमाज अदा की गयी. इस मौके पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी गांधी मैदान पहुंचे थे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सभी को ईद की मुबारकबाद दी. इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में अमन चैन बना रहे यह मेरी कामना है. हम सभी धर्म का हम सम्मान करते हैं.

ईद के अवसर पर शनिवार सुबह पटना के गांधी मैदान में नमाज अदा की गयी. इस दौरान हजारों की संख्या में नमाजियों ने एक साथ नमाज अदा की और एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी.सीएम नीतीश कुमार ने गांधी मैदान में नामजियों को ईद मुबारक कहा, साथ ही हाथ हिलाकर उनका अभिवादन भी किया. सीएम ने कहा कि देश में अमन-चैन रहे यही दुआ करता हूं. इस दौरान गांधी मैदान में सुरक्षा के लिए भारी संख्या में पुलिस बलों को तैनात किया गया था.

ईद के मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हम 2006 से गांधी मैदान आ रहे हैं. यहां ईद बहुत अच्छे से आयोजित होती है. हम सबको बधाई देते हैं. सीएम नीतीश ने सब लोगों के बीच प्रेम और भाईचारे का भाव होना चाहिए.वहीं सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट कर भी लोगों को ईद की मुबारकबाद दी. ईद के अवसर पर गांधी मैदान पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में सामाजिक सौहार्द का माहौल है. हम बहुत पहले से ईद के मौके पर गांधी मैदान आते रहे हैं. आज भी पहुंचे हैं. आपको सभी को ईद मुबारक.इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्षी एकता को एकजुट करने के लिए दूसरे चरण की यात्रा पर कहा कि कुछ दिनों बाद इन बातों की जानकारी दी जाएगी.

EID