आपस में ही भिड़ पड़े हैं BJP के दो विधायक, थाना पहुंचा मामला.

सिटी पोस्ट लाइव : बेजीपी के दो विधायक आपस में ही भिड़े हुए हैं.बीजेपी विधायक मिश्री लाल यादव के बेटे धीरेंद्र कुमार धीरज बीजेपी के  विधायक मुरारी मोहन झा पर हमलावर हैं.वो अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से लगातार मुरारी मोहन  झा पर निशाना साध रहे हैं. सोशल मीडिया में वीडियो के माध्यम से क्षेत्र में अवैध शराब का कारोबार करने का आरोप लगाते हुए विधायक पर शराब पीने और बेचने वालों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही अपने विधानसभा क्षेत्र में हरेक सरकारी कार्यालय से मोटा कमीशन करने का भी आरोप लगाया है. इसी के विरोध में विधायक मुरारी मोहन झा ने प्राथमिकी दर्ज करवाई है.

 

मुरारी मोहन झा ने आवेदन में लिखा है कि- धीरेंद्र कुमार धीरज के द्वारा फेसबुक पोस्ट कर अनर्गल व अनुचित पोस्ट करने की वजह से मेरे आत्म सम्मान, छवि, स्वाभिमान तथा सामाजिक पहचान को क्षति पहुंची है. उपरोक्त टिप्पणी से मैं काफी मर्माहत हूं. टिप्पणी मनगढ़ंत, झूठे, बेबुनियाद एवं सच्चाई से परे है. जिसके साथ शराब का कारोबार या संरक्षण देने की बात कही जा रही है उससे कोई सरोकार नहीं है. सामाजिक जीवन में जीने वाले जनप्रतिनिधि पर प्रतिष्ठा धूमिल करने की घिनौनी साजिश है. उन्होंने आगे आवेदन में लिखा, उपरोक्त घटना के कारण मुझे मानसिक शारीरिक व आर्थिक क्षति हुई है. मेरी छवि को व्यापक आघात पहुंचाया गया है.

विधायक पुत्र विधायक मुरारी मोहन  झा पर क्षेत्र में सरकारी स्कूल में बच्चियों के साथ छेड़खानी करने वाले टीचर कप  विधायक का संरक्षण प्राप्त होने का आरोप लगाया है. धीरेंद्र कुमार धीरज पर प्राथमिकी दर्ज करवाए जाने के मामले पर  विधायक मुरारी मोहन ने  कैमरे पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया. मिश्री लाल यादव ने बयान देते हुए कहा कि अभी ज्यादा जानकारी नहीं है कि प्राथमिकी क्या दर्ज हुई है. राजनीति में वैचारिक टकराहट हो सकती है. इस मामले में SDPO अमित कुमार ने प्राथमिकी होने की पुष्टि करते हुए बताया कि बहादुरपुर थाने में केस नंबर 279/23 प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

BJP