उपेन्द्र कुशवाहा ने विपक्ष की बैठक का उड़ाया मजाक.

कहा- जेडीयू में सिर फुटव्वल जारी है, बहुत जल्द भगदड़ मचेगी और JDU का होहा RJD में विलय.

सिटी पोस्ट लाइव :पटना में 23 जून को हुई विपक्षी एकता की बैठक पर  आरएलजेडी के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने जमकर निशाना साधा है.उन्होंने कहा है कि विपक्षी पार्टियां एकजुट होकर बैठीं तो मुझे लगा कि शायद कुछ काम की बात वे लोग करेंगे. एनडीए के खिलाफ वैकल्पिक एजेंडा रखेंगे. लेकिन, कुछ भी ऐसा होता नहीं दिखा. बैठक में यही हुआ कि राहुल गांधी की दाढ़ी कैसे बढ़ गई. उनकी शादी क्यों नहीं हो रही? दाढ़ी और शादी पर चर्चा हुई. अंत में यह हुआ कि बिहार में गर्मी ज्यादा है, इसलिए अगली बैठक शिमला में की जाए। वहां का आनंद लिया जाए.

जेडीयू एमएलसी रामेश्ववर महतो की ओर से जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा की कार्यशैली पर सवाल उठाने पर उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि जेडीयू के अंदर सिर फुटव्वल की स्थिति है. वहां एक-दो अपवाद को छोड़ दें तो कोई जेडीयू के साथ नहीं रहने वाला है.जिस दिन नीतीश कुमार ने यह निर्णय ले लिया कि लालटेन छाप जिंदाबाद करेंगे, बिहार को उसी 2005 के पहले वाली खौफनाक स्थिति में पहुंचाएंगे,उसके बाद से ही स्थितियां बिगड़ने लगीं. इस स्थिति के कारण आज किसी का तो कल किसी का बयान सुनेंगे.

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि  सबसे अधिक दुर्गति आगामी चुनाव में महागठबंधन की होगी तो बिहार में होगी. जेडीयू के तमाम नेता कहीं न कहीं ठिकाना ढूंढ़ चुके हैं. अंततः जेडीयू में कुछ नहीं रह जाएगा. कुछ लोग मेरे संपर्क में और कुछ लोग बीजेपी के संपर्क में हैं. जेडीयू नेताओं का भविष्य वहां डार्क दिख रहा है.आरजेडी और जेडीयू के विलय के सवाल पर उन्होंने कहा कि एनडीए से अलग होकर जब नीतीश कुमार महागठबंधन के साथ जा रहे थे. उसी समय डील हुई थी. मैंने कहा था आरजेडी और जेडीयू का विलय होना तय है. एक माह में होगा कि छह माह में, लेकिन विलय तय है.

upendra kushwaha