आनंद मोहन के बेटे चेतन की कहाँ हो रही है सीक्रेट शादी.

सिटी पोस्ट लाइव :अपनी जेल से रिहाई को लेकर उठे विवाद के बाद बिहार के बाहुबली और पूर्व सांसद आनंद मोहन ने अपने बेटे चेतन आनंद की शादी को चर्चा से बचाने के लिए वेन्यू बदल दिया है.पहले ये शादी देहरादून में होनेवाली थी लेकिन अब .राजस्थान के जयपुर के आसपास होगी.शादी के ठीक पहले लोकेशन बदल दी गई है. शादी कल 3 मई को ही होगी. शादी के कार्ड में वेन्यू देहरादून था. इस शादी में सिर्फ करीबियों को ही बुलाया गया है.

 

सूत्रों के मुताबिक आनंद मोहन रिहाई के बाद से लगातार मीडिया के सवालों से बच रहे हैं. ऐसे में एक बड़ा फैसला उनके परिवार के तरफ से लिया गया कि उनके बेटे की शादी अब देहरादून से नहीं की जाएगी. चेतन आनंद शिवहर से RJD के विधायक हैं.आनंद मोहन के बड़े बेटे चेतन आनंद की शादी का कार्यक्रम 24 अप्रैल से शुरू हो गया था. पटना के विश्वनाथ फार्म हाउस में दोनों की शाही अंदाज में सगाई हुई थी. इसी बीच उनके पिता आनंद मोहन जो उम्र कैद की सजा काट रहे थे, उनको परिहार मिला। 27 अप्रैल को वह सहरसा जेल से स्थाई रूप से छोड़े गए.

 

जेल से छूटने के बाद आनंद मोहन मीडिया के सवालों से लगातार बचते रहे हैं. उनके बेटे चेतन आनंद ने मीडिया से बातचीत की, लेकिन जेल से छूटने के बाद आनंद मोहन मीडिया के कैमरों से बचते रहे. दूसरे दिन आनंद मोहन दिल्ली चले गए. उसके बाद यह तय किया गया कि देहरादून में मीडिया का जमावड़ा लगता ऐसे में पूरे परिवार ने तय किया शादी संभवत राजस्थान के एक बड़े होटल में कर दी जाएगी.आनंद मोहन के काफी नजदीकी लोगों को इस शादी समारोह में बुलाया गया है, जहां मीडिया की एंट्री नहीं रहेगी.

ANAND MOHANchetan marriage