मुसलमानों के बदहाली के कौन जिम्मेवार?

सिटी पोस्ट लाइव : जन सुराज के  संयोजक प्रशांत किशोर मुसलमानों की बदहाली के लिए सबसे ज्यादा जिम्मेवार लालू यादव और नीतीश कुमार को ठहरा रहे हैं.प्रशांत किशोर ने कहा कि जहाँ ज्यादा मुसलमान रहते हैं वहां न तो सड़क है और ना ही अस्पताल. सड़क का मंत्री कौन है तेजस्वी यादव. अस्पताल का मंत्री कौन है तेजस्वी यादव. नाली-गली नहीं है, पानी नहीं है, तो इसका मंत्री कौन है तेजस्वी यादव.”

जन सुराज के संयोजक मुसलमानों को समझा रहे हैं कि न रोड है , न अस्पताल और ना ही शिक्षा की व्यवस्था फिर भी अगर आप तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार को वोट देगें तो आपकी सड़क नहीं बिगड़ेगी तो किसकी सड़क बिगड़ेगी? आपका बच्चा अनपढ़ नहीं बनेगा तो कौन बनेगा? जिन नेताओं ने आपके बच्चों को अनपढ़ और मजदूर बना दिया है उन्हीं नेताओं को जाति और धर्म के नाम पर वोट देंगे तो आप नहीं भोगेंगे तो कौन भोगेगा?

इससे पहले प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार ने बिहार में तीन नए उद्योगों को स्थापित कर दिया है जो फल-फूल रहे हैं. पहला उद्योग है शराब, दूसरा है बालू माफिया और तीसरा है अनाज माफिया. प्रशांत किशोर ने कहा कि इन तीनों कामों में हजारों बच्चे अपना भविष्य खराब कर रहे हैं. प्रशांत किशोर ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने यह बहुत बढ़िया काम किया है.

PRASHANT KISHOR