लालू यादव को किसने किया बर्बाद?

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के उप-मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने लालू यादव को बर्बाद करने का आरोप कांग्रेस पार्टी पर लगा दिया है.उन्होंने कहा कि  लालू जब स्वयं बिहार के मुख्यमंत्री थे तब 1997 में देश में जनता दल की सरकार थी. तब लालू प्रसाद (Lalu Yadav) के खिलाफ सीबीआई ने पहला केस दर्ज किया था तथा चार्जशीट दाखिल किया था. उनको जब सजा हुई तो राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आर्डिनेंस को फाड़कर उनको जेल भेजने का काम किया.

सम्राट चौधरी ने कहा कि  आज यदि लालू प्रसाद मुखिया भी नहीं बन पा रहे हैं तो उसका एक ही कारण है राहुल गांधी ने उनका आर्डिनेंस फाड़ दिया. लालू प्रसाद जब मुख्यमंत्री थे तब चारा खा गए और जब रेल मंत्री थे तो गरीबों का नौकरी खा गए. इसलिए कार्रवाई होती रहेगी. यह रुकने वाला नहीं है.उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार है. डबल इंजन की सरकार में विकास ही हमारा एकमात्र लक्ष्य है. एक ही एजेंडे पर काम होगा. हम विकास को बढ़ाएंगे.

सम्राट चौधरी ने कहा कि   बिहार का बजट 2 लाख 61 हजार करोड़ का बजट है. भारत सरकार दो लाख करोड़ से अधिक रुपया बिहार सरकार को देती है ताकि बिहार समृद्ध हो तथा आगे बढ़े.मुंगेर में गंगा पर निर्मित रेल पुल के बगल में एक और पुल बनाने का रेलवे ने प्रस्ताव दिया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अटल बिहारी वाजपेयी के समय में इसकी शुरुआत हुई थी. जमालपुर में रेलवे विश्वविद्यालय की स्थापना का प्रयास किया जा रहा है.सम्राट चौधरी ने कहा कि  राज्य में जमीन, शराब और बालू माफिया को बख्शा नहीं जाएगा. 2020 में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनाने का जनता को भरोसा दिलाया था उसे हम पूरा कर रहे हैं.

BIHAR POLITICSsamrat chaudhary