किसी को छोड़ेंगे नहीं…जब केंद्रीय मंत्री के बेटे को नहीं छोड़ा तो…

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के नालंदा और सासाराम में हुई हिंसा (Nalanda- Sasaram Violence) को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बहुत गुस्से में हैं. नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने शुक्रवार को कहा कि हम किसी को छोड़नेवाले नहीं हैं. सभी चीजों की जांच में पता कर रहे हैं कि किसने उकसाया, किसने किया उसके बाद कार्रवाई करेंगे. जांच चल रही है, जल्द ही गड़बड़ करने वाले सामने आ जाएंगे.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि 2018 में केंद्रीय मंत्री के बेटा ने जब कुछ किया तो उसको छोड़े ही नहीं थे. तब इतनी बड़ी घटना को अंजाम देनेवाले को कैसे छोड़ेंगे. नीतीश कुमार ने कहा कि धीरे-धीरे सारी जानकारी सामने आएगी, पुलिस अपना काम कर रही है. जल्द ही गड़बड़ करने वाला सामने आयेगा तो उसको छोड़ेंगे नहीं. सीएम ने कहा कि बिहार में हमलोगों ने हमेशा सभी वर्गों को साथ लेकर चलते रहते हैं. हम सभी लोगों को अलर्ट किए हुये हैं. कुछ लोग जानबूझ गड़बड़ करते हैं. बता दें, 2018 में बिहार सरकार ने अश्विनी चौबे के बेटे शाश्वत चौबे को गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई की थी.

इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने इशारों ही इशारों में देश यात्रा पर भी निकलने के संकेत दिये. उन्होंने कहा कि जब निकलेंगे तो सबको जल्द पता चल जाएगा. यात्रा को लेकर अलग से बात करेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना को लेकर सभी को सतर्क किया है. उन्होंने कहा कि देश में जितना टेस्ट हो रहा उसका वन फोर्थ टेस्ट बिहार में हो रहा है. पहले से कोरोना मरीजों के आंकड़ों में वृद्धि हुई है.

NITISH KUMAR