अल-कायदा के निशाने पर योगी, अतीक-अशरफ की हत्या का बदला लेने का ऐलान.

सिटी पोस्ट लाइव :उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद पूरे देश की सियासत गर्म है और हत्याकांड को लेकर खूब राजनीति हो रही है.अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब आतंकी संगठनों के निशाने पर आ गये हैं. प्रतिबंधित आतंकी संगठन अल-कायदा ने सात पन्नों की मैग्जीन जारी कर डॉन ब्रदर्स की हत्या की बदला लेने का ऐलान कर दिया है.अल-कायदा ने कहा है कि वह अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या का बदला लेकर रहेगा. इस आतंकी धमकी के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं.

अल-कायदा ने सात पन्नों का मैग्जीन जारी कर कहा है कि वह इस ‘नरसंहार’ का बदला लेगा. अपने ईद संदेश में अल-कायदा ने बिहार हिंसा का भी जिक्र किया है. अल-कायदा ने कहा है कि बिहार और कश्मीर में मुसलमानों को टारगेट किया जा रहा है. अल-कायदा ने भारत के अलावा पड़ोसी देश पाकिस्तान, चीन, बांग्लादेश, सऊदी, यमन और अमेरिका में भी आत्मघाती हमले करने की धमकी दी है.

15 अप्रैल की रात यूपी के प्रयागराज में पुलिस की कस्टडी में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस की भारी सुरक्षा के बीच पत्रकार बनकर पहुंचे अरुण, सनी और लवलेश तिवारी ने अतीक और उसके भाई अशरफ को गोली से उड़ा दिया था. अतीक और अशरफ हत्याकांड को लेकर आज पटना में ईद से पहले मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पटना के महावीर मंदिर के पास स्थित जामा मस्जिद के बाहर अलविदा की नमाज अदा करने के बाद अतीक अहमद के समर्थन में और योगी मोदी के विरोध में नारे लगाए. मुस्लिम समुदाय के लोगों ने अतीक अहमद अमर रहे और शहीद अतीक अहमद जिंदाबाद के नारे लगाए.

ALKAYADAATIKQ AHAMAD