यूथ कांग्रेस का बिहार में वोट फॉर इंडिया रथ रवाना.

पहली बार वोट देनेवाले युवाओं को टार्गेट करने के लिए कांग्रेस का रथ वोट फॉर इंडिया हुआ रवाना.

सिटी पोस्ट लाइव : कांग्रेस पार्टी लोक सभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है. कांग्रेस पार्टी ने बिहार में अपना चुनावी रथ दौडाना शुरू कर दिया है. बिहार प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह और कांग्रेस विधायक दल के नेता डॉ. शकील अहमद खान ने वोट फॉर इंडिया के दो रथों को झंडा दिखाकर रवाना कर दिया है. यह रथ बिहार में घूम-घूम कर लोगों को जागरूक करेगा. खास तौर से वैसे युवा वोटर को जो पहली बार अपना वोट 2024 के लोकसभा चुनाव में देने वाले हैं.

अखिलेश सिंह ने कहा कि इंडिया गठबंधन बिहार की 40 में से 40 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी.अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि   यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता इस रथ के साथ-साथ चलेंगे और युवाओं को बताएंगे कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी की सरकार ने सरकारी नौकरियों का हाल क्या बना रखा है. महंगाई के सवाल पर भी युवाओं को जागरूक किया जाएगा. अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि इंडिया गठबंधन 40 में से 40 सीटें बिहार में जीतेगा. इंडिया गठबंधन की विचारधारा, कांग्रेस की विचारधारा से लोगों को जोड़ा जाएगा. देश में बेरोजगारी दर 7.8 परसेंट है।.पाकिस्तान और बांगलादेश में भी ऐसी बेरोजगारी दर नहीं है. श्रीलंका जैसे देश से भी दोगुना अधिक यहां बेरोजगारी हो गई है.

अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि   गरीबों की थाली से सब्जी और गायब हो गया है. नौजवान नौकरी के लिए पढ़ाई करता है ताकि घर चला सके, अपना जीवन यापन कर सके लेकिन मोदी सरकार के राज में इस पर भी आफत है. नौकरियों का वादा मोदी सरकार ने किया और वादा नहीं निभाया. यूथ कांग्रेस  के प्रदेश अध्यक्ष शिव प्रकाश गरीब दास ने कहा कि 2024 में एनडीए को इंडिया गठबंधन करारा जवाब देगा.

BIHAR CONGRESS