धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टर पर पोती कालिख, लिखा- चोर और 420.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को  पुरजोर समर्थन तो मिल रहा है लेकिन RJD का भारी विरोध भी जारी है.पटना में बाबा धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टर पर कालिख पोती गई है. उस पर 420 और चोर लिखा हुआ है. पटना के हर चौक चौराहे पर पोस्टर कई जगहों पर लगाया गया है. पटना के इनकम टैक्स के अलावा हाई कोर्ट के मोड़ पर भी इसी तरह से पोस्टर के साथ किया गया है.किसने ये काम किया है, अभीतक पता नहीं चल पाया है.

धीरेंद्र शास्त्री के बिहार आगमन के सूचना के साथ ही RJD नेताओं द्वारा  विरोध शुरू कर दिया गया था. राजधानी में कई जगहों पर पहले पोस्टर फाड़ गया था, उसके दो दिन बाद वो जिस होटल में रुके वहा सामने लगे पोस्टर को भी फाड़ा गया.अब इसके बाद राजधानी पटना के प्रमुख चौराहों में से शामिल डाक बंगला चौराहा पर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टर पर कालिख पोती गई है.

पटना के हर चौक चौराहे पर पोस्टर कई जगहों पर लगाया गया है.बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पांच दिवसीय श्री हनुमंत कथा का पांचवा और अंतिम दिन है. आज कथा दोपहर 1:30 से शुरू होगी. आज सबसे जायदा भक्तो के आने की उम्मीद है. आज बाबा भभूत देंगे. इस वक्त पूरा बिहार बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के रंग में रंगा नजर आ रहा है. पटना के नौबतपुर में हनुमंत कथा सुनने के लिए 5 लाख से भी जायदा भीड़ जुट रही है.

DHIRENDRA SHASTRI