पटना सिटी में बागेश्वर बाबा के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन.

धीरेंद्र शास्त्री पर लगाया आराध्य देव पर की गलत टिप्पणी का आरोप, कहा- नहीं होने देंगे कार्यक्रम.

सिटी पोस्ट लाइव : पटना सिटी में बागेश्वर धाम के बाबा पंडित dhirendra शास्त्री के खिलाफ आज प्रशन हुआ है.पटना सिटी  के खाजेकला इलाके से सोमवार को लोगों ने एक जुलूस निकालकर बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री का विरोध किया. लोगों ने जुलूस के माध्यम से धीरेंद्र शास्त्री मुर्दाबाद, धीरेंद्र शास्त्री माफी मांगो के नारे लगाते हुए सड़कों पर जुलूस निकाला. खाजेकला से निकला यह जुलूस पटना सिटी अनुमंडल कार्यालय पहुंचा. वहां लोगों ने अनुमंडल पदाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा.

 

लोगों का कहना है कि  बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री जी ने आराध्य देव राज राजेश्वरी जी के बारे में अभद्र शब्दों का व्यवहार किया है. यह बिल्कुल ही गलत है. उन्होंने इसके लिए धीरेंद्र शास्त्री जी को माफी मांगने की मांग की है. लोगों का यह कहना है कि धीरेंद्र शास्त्री अगर इस मामले को लेकर माफी नहीं मांगेंगे, तब उनका पटना के नौबतपुर में आयोजित होने वाले 13 से 17 मई तक का कार्यक्रम चलने नहीं देंगे.

 

गौरतलब है  कि पटना के नौबतपुर के तरेत गांव में बाबा धीरेंद्र शास्त्री जी का कार्यक्रम 13 मई से 17 मई तक आयोजन होना है. इसे लेकर पूरी तैयारी जोर-शोर से चल रही है. पटना में धीरेंद्र शास्त्री के आयोजन को लेकर बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने पूर्व में ही उनका विरोध करने का खुलेआम ऐलान कर दिया है. अब इसके बाद पटना सिटी में लोगों ने इसका पुरजोर विरोध शुरू कर दिया है.

BAGESHWAR DHAM