धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में आतंकी हमले का अलर्ट है.

एयरपोर्ट पर इंतजार करते दिखे गिरिराज, मनोज तिवारी ड्राइव कर धीरेंद्र शास्त्री को ले गए होटल.

सिटी पोस्ट लाइव : बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री पटना पहुंच चुके हैं. पटना एयरपोर्ट से खुद बीजेपी सांसद मनोज तिवारी उन्हें गाड़ी ड्राइव कर होटल लेकर पहुंचे. इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह धीरेंद्र शास्त्री का इंतजार करते दिखे. हिंदू राष्ट्र के सवाल पर गिरिराज सिंह ने कहा कि यहां नहीं तो क्या पाकिस्तान में हिंदू राष्ट्र की मांग करेंगे.इससे पहले पटना एयरपोर्ट पर धीरेंद्र शास्त्री के समर्थकों की भारी भीड़ दिखी. उनके समर्थकों ने स्वागत किया. बीजेपी सांसद राम कृपाल यादव ने भी एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया.धीरेंद्र शास्त्री ने एयरपोर्ट पर कहा कि बिहार हमार बा…रउआ सब ठीक बानी ना… वहीं हिंदू राष्ट्र के सवाल पर कहा कि मैं राजनेता नहीं हूं.

 

पटना आने से पहले उन्होंने अपना एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें कहा- कैसे हो बिहार के पागलों. आप सभी परिवार के साथ हनुमंत कंथा में सादर आमंत्रित हैं. करो भव्य-दिव्य तैयारी आ रहे हैं मुगदलधारी.धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में आतंकी हमले का अलर्ट है. नौबतपुर में होने वाले कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन ने अलर्ट जारी किया है. जिला प्रशासन ने पत्र लिखकर आतंकियों, उग्रवादियों द्वारा आईईडी विस्फोट की आशंका जताई गई है.सुरक्षा के लिए भारी संख्या में पुलिस की तैनाती का आदेश दिया गया है. पत्र में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि कैसे 2013 अक्टूबर में पटना के गांधी मैदान में हुई नरेंद्र मोदी की रैली में विस्फोट की घटना हुई थी. बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम में विस्फोट कर आतंकी उग्रवादी जान माल की क्षति पहुंचा सकते हैं.

 

पत्र में इस बात का भी जिक्र है कि पटना में कब-कब बम विस्फोट की घटना हुई है. कब-कब बम और बम बनाने का सामान मिला है. बिहार पुलिस मुख्यालय के तरफ से पटना के एसएसपी को सुरक्षा के एसओपी जारी किया गया है. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को पर्याप्त सुरक्षा दी जाएगी. आयोजन स्थल पर भी भीड़ को देखते हुए सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया जाएगा.पटना एयरपोर्ट से वो सीधे होटल पनाश के लिए निकल गए, जहां वो अगले 5 दिनों तक ठहरेंगे. धीरेंद्र शास्त्री 17 मई तक पटना में हैं. आज दोपहर में वे भारी सुरक्षा के बीच पटना से करीब 30 किलोमीटर दूर नौबतपुर के तरेत पाली मठ जाएंगे। उनका कार्यक्रम 13 से 17 मई तक चलेगा. पहले दिन शाम 4 बजे से बाबा कथा की शुरुआत करेंगे.