सम्राट चौधरी ने CM नीतीश को बताया मेमोरीलेस.

PM मोदी के 9 साल को बताया बेमिसाल; बिहार में सरकार बनाने का किया दावा.

 

सिटी पोस्ट लाइव :मोदी सरकार के  9 साल पुरे होने के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी  ‘नौ साल बेमिसाल’ कार्यक्रम मन रही है.इस कार्यक्रम के दौरान  प्रेक्षागृह में आये बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का बुधवार का  भव्य स्वागत किया गया. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार एक मेमोरीलेस मुख्यमंत्री है.सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को बर्बाद और गर्त में धकेलने का काम किया है. उनकी सरकार बालू और दारू में व्यस्त है, जितना भी कुछ काम धरातल पर दिखाई देता है. वह बिहार भाजपा का किया हुआ है.

 

सम्राट चौधरी ने कहा कि   प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी बिहार पर विशेष ध्यान देते हैं, लेकिन नीतीश कुमार का नैतिक पतन हो गया है. इस बाद चुनाव में केंद्र और बिहार में भाजपा की ही सरकार बनेगी.प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री कब, कहां, क्या बोलते हैं कुछ ठीक नहीं. इनको कुछ याद नहीं रहता. कभी-कभी खुद ही प्रधानमंत्री बन जाते है. उन्होंने बिहार को जात-पात अगड़ों-पिछड़ों में बांटने का काम किया है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि अगले दो साल तक बैठना नहीं है. गांव-गांव, पंचायत, बूथ स्तर तक जाना है और केंद्र सरकार की नीतियों को हर जनता को घर-घर जाकर बताना है. एक बार फिर केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनानी है. पूरे विश्व में भारत का सम्मान बढ़ रहा है.

 

सारण सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रुडी ने कहा कि नीतीश कुमार की नीति हमेशा समाज को दो भागों में बांटने वाली रही है. पिछड़ों को अति पिछड़ा में दलितों को महादलित में बांटकर राजनीति करने की उनकी नीति रही है, उन्हें कभी बिहार के विकास की चिंता नहीं रही.महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर गरीब की चिंता करते हैं. रहने के लिए घर, खाने के लिए रोटी, बनाने के लिए गैस, हर घर हर गरीब की चिंता देश की नरेंद्र मोदी सरकार करती है. नौ सालों की उनकी उपलब्धियां बेमिसाल है.भारतीय जनता पार्टी के मुख्य सचेतक तरैया विधायक जनक सिंह ने कहा कि सरकार दारू और बालू में व्यस्त है. इस सरकार को न गरीबों की चिंता है ना नौजवानों की चिंता है और ना विकास की चिंता है.

samrat chaudhary