अभिनेत्री अमीषा पटेल ने बिहारी को लगाया 2.5 करोड़ का चूना.

सिटी पोस्ट लाइव : एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में देने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ ढाई करोड़ रुपये के लेनदेन में धोखाधड़ी किये जाने के एक मामले में रांची सिविल कोर्ट ने वारंट जारी कर दिया है. रांची के ही अरगोड़ा में रहने वाले उद्योगपति अजय कुमार सिंह ने 17 नवंबर 2018 में सीजीएम कोर्ट में शिकायत की थी. अजय कुमार सिंह एक उद्योगपति के साथ साथ फिल्म निर्माता भी हैं. कई मुख्य वेब सीरीज से लेकर एल्बम में किरदार निभा चुके हैं.

 

रांची के हरमू हाउसिंग कॉलोनी में वर्ष 2017 में डिजिटल इंडिया को लेकर कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. इसमें अमीषा पटेल संग अजय सिंह मुख्य अतिथि के रूप में मंच पर साथ बैठे थे.इसी बीच दोनों की मुलाकात हुई. उसी दौरान फिल्म निर्माता अजय को मूवी में पैसे लगाने का ऑफर मिला. अजय ने ढाई करोड़ रुपए का चेक अमीषा के खाते में ट्रांसफर किया था. फिल्म देसी मैजिक का निर्माण करने के नाम पर अजय से अभिनेत्री अमीषा ने पैसे तो ले लिए पर पिक्चर का निर्माण आज तक नहीं हो पाया.

 

जब अजय ने अपने पैसे वापिस लेने की मांग की तो बहुत टाल मटोल के साथ अमीषा पटेल ने 1 करोड़ का चेक काट कर दिया जो कि बाउंस कर गया.इसके बाद अजय सिंह ने रांची स्थित सिविल कोर्ट में मुकदमा दर्ज किया, जिस पर अबतक सुनवाई चल रही है. अब ये देखने वाली बात होगी तो इस बार अमीषा पटेल कोर्ट पहुंचती हैं या नहीं.

AMISHA PATEL