मुलायम यादव के बाद अब तेजप्रताप के सपने में आये कृष्णा.


सिटी पोस्ट लाइव : हमेशा कृष्ण बनकर राजनीतिक लीला करनेवाले लालू यादव के बड़े बेटे ने भगवन कृष्ण के साथ साक्षत्कार का दवा किया है.तेज प्रताप यादव   सपने में भगवन कृष्ण से साक्षत्कार का दावा सोशल मीडिया पर किया है.मंत्री तेजप्रताप ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है.तेजप्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपना सपना लाइव दिखाया है. शेयर किए गए वीडियो में तेजप्रताप सोते हुए नजर आ रहे हैं तो सामने भगवन कृष्ण नजर आ रहे हैं.

वीडियो में महाभारत युद्ध के कुछ क्लिप हैं. भगवान कृष्ण, ब्रह्मा, विष्णु सहित कई देवता नजर आ रहे हैं. इसे मंत्री तेजप्रताप यादव का सपना बताया जा रहा है. वीडियो के अंत में वे भगवान कृष्ण का विराट रूप देखकर चौंक जाते हैं और उठ जाते हैं.वीडियो शेयर कर तेजप्रताप ने लिखा कि ‘विश्व रूप दर्शन योग मैं मुकुट से सुशोभित चक्र और गदा से सुसज्जित शस्त्रों के साथ सर्वत्र दीप्तिमान लोक के रूप में आपके रूप को देख रहा हूं. इस चमचमाती अग्नि में आपके तेज को देख पाना कठिन है जो सभी दिशाओं से प्रस्फुटित होने वाले सूर्य के प्रकाश की भांति है.’

अब, तेजप्रताप यादव अपने सपने वाला वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. एक यूजर ने उनके वीडियो के नीचे कमेंट किया कि ये बिहार का दुर्भाग्य है कि ऐसे नेता राज्य को मिले हैं.एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कमेंट किया ‘ऑस्कर गोज टू वन एंड वनली तेजू भैया. वहीं, एक ने ‘वाह क्या एक्टिंग कर रहा है’ का मीम शेयर किया है.इससे पहले तेजप्रताप यादव ने बताया था कि उनके सपने में मुलायम सिंह यादव आए थे. उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने उनसे खूब बातचीत की और उन्हें गले भी लगाया.