जूनियर मिस इंडिया में रनर अप बनी बिहार की बेटी.

सिटी पोस्ट लाइव : मुंबई में संपन्न हुए जूनियर मिस इंडिया प्रतियोगिता में गोपालगंज की 15 वर्षीय अनुष्का केसरी रनर अप रहने में कामयाब हो गई हैं. साल भर पहले ऑनलाइन जूनियर मिस इंडिया का विज्ञापन देखकर  आवेदन देनेवाली अनुष्का ने  तीन चरणों की  प्रतियोगिता में  बेहतर प्रदर्शन कर ये मुकाम हाशिल किया है.मेगा राउंड और ऑनलाइन प्रतियोगिता में इसका चयन होने के बाद अंतिम रूप से मुंबई के नेस्को सेंटर में आयोजित जूनियर मिस इंडिया का ग्रैंड फिनाले का कार्यक्रम संपन्न हुआ ,जिसमें अनुष्का रनर अप बनी.

गोपालगंज डीएम ने स्मृति चिन्ह देकर अनुष्का को सम्मानित किया है. मीडिया से बातचीत के दौरान अनुष्का ने बताया कि उसका सपना मिस इंडिया बनना है. 15 वर्षीय अनुष्का व्यवसाय प्रदीप केसरी की बेटी हैं. उन्होंने अभी मैट्रिक की परीक्षा दी है.अनुष्का का सपना मिस इंडिया बनने का है. फिलहाल 13 से 15 वर्ष के जूनियर ग्रुप में अनुष्का जूनियर मिस इंडिया में रन अप बनी है. अपने पहले ही प्रयास में बड़ी सफलता पाकर साबित कर दिया कि छोटे शहरों में भी प्रतिभा की कोई कमी नहीं है.

अनुष्का के पिता ने बताया कि वह शुरू से ही पढ़ने लिखने में तेज रही है.  मेगा राउंड और ऑनलाइन प्रतियोगिता में इसका चयन होने के बाद अंतिम रूप से मुंबई के नेस्को सेंटर में आयोजित जूनियर मिस इंडिया का ग्रैंड फिनाले का कार्यक्रम संपन्न हुआ ,जिसमें अनुष्का रनर अप बनी. सभी लोग अनुष्का के  उज्जवल भविष्य की कामना कर रहे हैं.