मिथिला में ‘राम-सीता’ का लोगों ने किया भव्‍य स्‍वागत.

सिटी पोस्ट लाइव :मिथिला में राम और सीता को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.ये राम सीता कोई और नहीं बल्कि रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया और राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल हैं. जब ये राम सीता का किरदार निभानेवाले अभिनेता-अभिनेत्री गुरुवार को दरभंगा पहुंचे तो उनके दीदार के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पडी. राम-सीता की एक झलक पाने के लिए दरभंगा एयरपोर्ट पर लोगों का हुजूम उमड़ा पड़ा.

 

राम सीता की भूमिका निभानेवाले ईन दोनों कलाकारों को देखने के लिए लोग बेताब दिखे. वेद मंत्रोच्चार एवं शंख ध्वनि के साथ इनका एअरपोर्ट पर भव्‍य स्‍वागत किया गया. दोनों कलाकार अपने स्वागत से अभिभूत नजर आये.उन्हें मिथिला की धरती पर वहीं सम्मान और आदर मिला जो भगवन राम और सीता को मिलता.लोगों ने उनका स्वागत एक कलाकार की तरह नहीं बल्कि अपने अराध्य श्री राम और माता सीता के रूप में किया.

 

एअरपोर्ट से  दोनों कलाकार घनश्यामपुर प्रखंड के गोई मिश्र लगमा गांव के लिए रवाना हो गए. दरअसल, दीपिका और अरुण गोविल भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सह वाणिज्य प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष सुरेश झा और वीणा झा के सुपुत्र सर्वज्ञ झा के उपनयन संस्कार समारोह में शामिल होने पहुंचे हैं. अभिनेता अरुण गोविल ने कहा कि  यहाँ उन्हें जो आदर और सम्मान मिला ,शायद भगवन श्री राम और सीता आये होते तो उन्हें भी इससे ज्यादा नहीं मिलता.

RAM SITA