तेजस्वी यादव बने बेटी के बाप, लालू-राबड़ी परिवार में खुशी.

तेजस्वी यादव के घर आई नन्ही परी, राजश्री ने दिया बेटी को जन्म. परिवार में जश्न का माहौल.

सिटी पोस्ट लाइव :आखिरकार तेजस्वी यादव के पिता बनने की खबर आज आ गई है.लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे, बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पिता बन गए हैं (Tejashwi Yadav Became Father). सोमवार को डिप्टी तेजस्वी यादव को बेटी हुई है.लालू परिवार में खुशियों का माहौल है. तेजस्वी ने इसे ईश्वर का उपहार बताया और ट्विटर के जरिये तस्वीर शेयर करते हुये अपने पिता बनने की जानकारी दी.

नवरात्रि के मौके पर लालू-राबड़ी के घर पोती के आगमन से परिवार में खुशी का माहौल है. परिवार के सभी सदस्य एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं.पुत्री के जन्म की खुशियां बांटते हुए तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट कर लिखा- ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है. वहीं बहन रोहिणी आचार्य ने पोस्ट कर खुशी जताई है. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के पिता बनने के साथ ही सबसे पहले बहन रोहिणी आचार्य ने पुत्री को हाथ में लिए हुए तेजस्वी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा- भाई-भाभी के चेहरे पर खिली मुस्कान रहे,मेरे घर में खुशियों का सदा यूँही वास रहे, मन सुख के सागर में गोते भरे,पापा बनने की खुशी में भाई तेजस्वी के चेहरे पे ऐसी खुशियां झलके.

इसके बाद इस बात की जानकारी देते हुए की उतरी रत्न की प्राप्ति हुई है.रोहिणी ने दूसरे ट्वीट में लिखा- बनकर नन्हीं सी परी मेरे घर मेहमान आई है खुशियों की संग सौगात लाई है दादा-दादी बनने की खुशी में मम्मी-पापा के चेहरे पे जो मुस्कान लाई है.

Tejashwi Yadav Baby