शाहरुख खान की ‘जवान’ का जबरदस्त क्रेज.

सिटी पोस्ट लाइव : शाहरुख खान की जवान फिल्म ने रिलीज़ होने के साथ ही शनि देवल की फिल्म ग़दर 2 का हवा निकाल दिया है.ये फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है.एडवांस बुकिंग में इस फिल्म ने सबको पीछे छोड़ दिया है.फिल्म ‘जवान’ का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखकर‌ निकले तमाम दर्शकों के अनुसार  शाहरुख खान की एक बेहतरीन फिल्म है.यह फिल्म एक ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होगी और कमाई के मामले में ‘पठान’ को भी पीछे छोड़ देगी.

 

फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं .दीपिका पादुकोण फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में हैं.शाहरुख की फिल्म जवान सिर्फ हिंदी में ही नहीं बल्कि तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज हुई है. इस फिल्म मे शाहरुख, नयनतारा के अलावा विजय सेतुपति सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर, योगी बाबू, रिद्धि डोगरा ने अच्छा प्रदर्शन किया है.ये फिल्म कमाई के मामले में सबको पीछे छोड़ सकती है. लोगों में इस फिल्म को देखने की वेचैनी इतनी बढ़ गई कि कई शहरों में इस फिल्म के स्क्रीनिंग की अजीबो-गरीब टाइमिंग रख दिया गया है.इस फिल्म को 2 बजे रात में भी शो रखा गया है.आज गुरुवार को पटना में पत्रकारों को सुबह 7 बजे से ये फिल्म दिखाई गई.पत्रकारों के अनुसार ये फिल्म ग़दर 2 पर बहुत भारी पड़ेगी.ग़दर 2 में कुछ भी नया नहीं है.नए साइड हीरो हीरोइन भी कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं.

तमिलरॉकर्स, फिल्मीजिला जैसी साइट्स पर फुल एचडी प्रिंट में यह फिल्म  लीक हो गई है.इससे इस फिल्म के निर्माता  को तगड़ा झटका लग सकता है. फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से इसकी कमाई पर असर पड़ेगा. ये सबकुछ फिल्म के रिलीज़ होने के कुछ ही घंटो में हो गया है.

 

Jawan Movie Review