किसने बेचा लाखों में राखी सावंत का न्यूड वीडियो?

किसने ख़रीदा राखी सावंत का 47 लाख में न्यूड video,

सिटी पोस्ट लाइव : रियालिटी शो की क्वीन राखी सावंत की आदिल खान दुर्रानी के साथ शादी फिर चर्चा में हैं. 6 महीने बाद आदिल खान जेल से रिहा हुए तो उन्होंने राखी सावंत पर ताबड़तोड़ आरोप लगाए. उन्होंने कहा था कि राखी सावंत ने उनके न्यूड वीडियो बनाए, ड्रग्स दिए तो लाखों करोड़ों रुपये खर्च करवाए. राखी सावंत ने भी अपने पति पर बड़े आरोप लगा दिये हैं.उन्होंने आदिल पर  लड़कों और लड़कियों के साथ सेक्स करने का आरोप लगा दिया है.राखी के अनुसार  वह उनके ही घर पर ये गंदा काम करते थे. जब वह इसका विरोध करती थीं तो वह पीटा करते थे.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में Rakhi Sawant रोते हुए बोली कि ‘आदिल खान ने उनके  न्यूड वीडियो बनाए और 50-55 लाख रुपये में को बेचे. उनके  हनीमून के वीडियो बनाए और  बाथटब के प्राइवेट वीडियो बनाकर  चंद लाख रुपये में बेच दिए.’ड्रग्स देने के आरोपों पर भी राखी सावंत और उनकी वकील ने जवाब दिया. राखी ने कहा कि अगर वाकई ऐसा था तो क्यों उन्होंने कोर्ट में ये बात नहीं रखी. उन्हें तभी अदालात में एप्लीकेशन लगानी चाहिए थी. लेकिन ये सब अब 6 महीनें के बाद ये उन्हें याद आ रहा है.

मैसूर में 6 से ज्यादा मामला आदिल खान के खिलाफ हैं. रेप के अलावा धोखाधड़ी से जुड़े ये मामले हैं. राखी सावंत की वकील ने  कहा कि आदिल ने एक बार फिर अपना जेल जाने का रास्ता खोल दिया है. उन्होंने वो सब बातें कहीं जो सीधे सीधे अदालत की अवमानना है.

RAKHI SAWANT