बेमौसम बारिश से पटना हुआ पानी-पानी, खुल गई निगम की पोल.

सिटी पोस्ट लाइव : पटना में हलकी बारिश से पटना नगर निगम की पोल खुल गई है.पटना पानी पानी हो गया है. पटना नगर निगम के दावों की पोल खुल गई है. पटना के प्रमुख चौक चौराहों के साथ गलियों में बारिश का पानी जमा हो गया है. तेज आंधी की वजह से गांधी मैदान थाना इलाके मौर्या होटल के पास बैरिकैंडिंग तोड़कर पेड़ गिरा गया. इसकी वजह से जाम की स्थिति बन गई. गाड़ियों की लंबी कतार लग गई.

पटना के कई जगहों पर बारिश का पानी जमा होने के कारण लोग जगह जगह जाम में फंस गये. बड़ी मुश्किल से अपनी गाड़ियाँ निकाल पाये. लोगों का कहना है कि बेमौसम हुई बरसात में पटना का ये हाल है तो बरसात में पटना का क्या हाल होगा. पटना के डीएम आवास और पटना के गांधी मैदान, बिस्कोमान के सामने भी बारिश का पानी जमा हो गया. बेमौसम बरसात की वजह से पटना की सड़कों पर जलजमाव जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई. आम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

मौर्या होटल के पास गिरे पेड़ की वजह से जाम की स्थित पैदा हो गई. आनन-फानन में इसकी सूचना प्रशासन को दी गई. जेसीबी के जरिए रास्ते से पेड़ को हटाने की कवायद शुरू की गई. पटना के पॉश इलाके में तो बारिश का पानी जमा ही निचले इलाकों का हाल और बुरा हो गया. कंकड़बाग, पुराना बस स्टैंड इलाके की गलियों में बारिश का पानी जमा हो गया, जिससे स्थानीय लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

Patna Weather Update