खराब मौसम के कारण पटना की जगह वाराणसी पहुंची फ्लाइट.

सिटी पोस्ट लाइव :  दिल्ली से पटना आने वाली  स्पाइसजेट की फ्लाइट संख्या एसजी 8472 में सवार यात्रियों की जान सांसत में अटकी रही.शनिवार को फ्लाइट अचानक वाराणसी डायवर्ट कर दी गई. वाराणसी एयरपोर्ट पर पटना आने वाले यात्री वहीं फंसे हैं. नई समय सारणी जारी नहीं हुई है.खराब मौसम के कारण फ्लाइट को डायवर्ट करना पड़ा. दोपहर बाद तेज हवा के साथ हुई मूसलाधार वर्षा के कारण विजिबिलिटी कम हो गई थी. इस कारण फ्लाइट को पटना में लैंड नहीं किया जा सकता था.

 

एटीसी से जानकारी मिलने के बाद फ्लाइट वाराणसी के लिए डायवर्ट कर दी गई. इस विमान को पटना आने के बाद दिल्ली के लिए 4.25 बजे वापस उड़ान भरना था. इसके पहले पिछले महीने 9 अगस्‍त को इंडिगो की फ्लाइट को लगातार बारिश होने के कारण पटना एयरपोर्ट पर लैंडिंग की अनुमति नहीं दी गई थी, जिस वजह से इंडिगो की दिल्ली-पटना फ्लाइट (6ई 5128) लगभग 45 मिनट तक हवा में मंडराती रही थी, जिससे या‍त्री घबरा गए थे.

 

दोपहर 12:33 बजे एटीसी से अनुमति मिलने के बाद विमान को पटना एयरपोर्ट पर लैंड किया जा सका, जबकि उस फ्लाइट की लैंडिंग का समय 11:45 बजे का था. एयरपोर्ट प्रबंधन ने लैंडिंग में देरी को लेकर आधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं दी थी.इसबार भी यात्री फ्लाइट के डाइवर्ट हो जाने से बहुत परेशान हुए.

Patna Flightspice jet flight